Tuesday, December 12, 2017

आर.एस.कापोर्रेट टूर्नामेंट में विजेता टीम के खिलाडियो को किया गया सम्मनित

In the RS Corporate Tournament, the winner of the team has been invited to the team

फरीदाबाद 12 दिसम्बर(Abtaknews.com)आर.एस. कार्पोरेट टूर्नामेंट में होंडा क्लब व एलिंज-11 क्लब के बीच मैच खेला गया। यह मैच आर.एस.क्रिकेट क्लब भूपानी में आयोजित किया गया। एलिंज-11 क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 142 रनो का लक्ष्य एलिंज-11 क्लब को दिया। होंडा क्लब की और से रजनीश व लक्की ने 24 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया और एक मजबूत स्कोर का लक्ष्य सामने वाली टीम के समक्ष रखा। होंडा क्लब की और से अच्छी गेंदबाजी करते हुए गगन नेे 3 ओवरो में 24 रन देकर 2 विकेट लिये, अश्वनी ने 4 ओवरो में 27 रन देकर 2 विकेट व गौतम ने 4 ओवरो में 21 रन देकर 3 विकेट लिये। 
होडा क्लब  की पूरी टीम निर्धारित ओवरो में मात्र 130 रनो पर ही सिमट कर रह गयी और यह मैच एलिंज-11 क्लब ने 12 रनो से जीता। होंडाक्लब की और से सबसे अधिक अमित शर्मा ने 32 रनो का योगदान दिया परंतु वह अपनी टीम को पराजित होने से नही बचा पाये।  एलिंज क्लब की और से रजनीश, मोहित ने अच्छी गेंदबाजी कर दो-दो विकेट लेकर अपनी टीम को विजयश्री दिलवाई। 
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में देवेन्द्र कुमार व नवीन कौशिक ने उपस्थित खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलते हुए अपने खेल को और अधिक अच्छा बनाये। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: