Sunday, December 31, 2017

भाजपा नेता राजेश नागर का गांव शाहाबाद में भव्य स्वागत

BJP leader Rajesh Nagar receives massive reception in Shahabad village

फरीदाबाद, 31 दिसम्बर(abtaknews.com ) चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रहे वरिष्ठ पार्टी नेता राजेश नागर का गांव शाहाबाद पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर नागर ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए पंचायत की जमीनों पर उद्योग लगाने की दिशा में सरकार गंभीर प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का सबका साथ-सबका विकास को लोगों ने स्वीकार कर लिया है। यही कारण है कि आज देश के 19 प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं और जल्द ही कांग्रेस एवं भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना पूरा होगा।
भाजपा नेता राजेश नागर के गांव शाहाबाद पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया और पगड़ी एवं फूल मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर ग्रामीणों के बीच भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी सबका-साथ सबका विकास में विश्वास रखकर हर वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गांव मंझावली के पास 30 साल पुरानी मांग को भाजपा ने पूरा किया है। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर जी, केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के सहयोग एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद से इसका टेंडर हो चुका है और जनवरी में इस पर काम भी शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव में किसी प्रकार की समस्या नहीं रहने दी जाएगी और क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास होगा। गांव के सरपंच अजब नागर ने उनके सामने शाहाबाद-भैंसरावली मार्ग बनाने और गांव में एक वाल्मीकि चौपाल के निर्माण की मांग रखी। जिसे जल्द पूरा करने का आश्वास राजेश नागर ने दिया।
इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव, शिव कुमार सरपंच सदपुरा, भरती सरपंच जसाना, लक्ष्मण, पं हरीचंद, गजराज नागर, मास्टर सतबीर नागर, राजकुमार एडवोकेट, संतराज महाशय, गंगाराम, ठाकरदास नंबरदार, बालकिशन, रामसिंह सरपंच, मा चंदी, भागीरथ, महावीर थानेदार, राजबीर सरपंच मुजेडी, सरूपा नंबरदार, पं लख्मी, मोहन लाल पंडित, राममेहर, हरीराम ब्लॉक मेंबर, रामपाल, श्यामबीर, फूलसिंह, मेहर कंडक्टर, पं गिरराज, भोला, सुनील, सरजीत, कृष्ण, हेमू, मनीष, मनोज, रोहित, दुलीचंद ढहकौला, बिजेंद्र खेडीकलां, चंदर सिंह खेडी सहित गांव की सरदारी मौजूद रही।


loading...
SHARE THIS

0 comments: