Saturday, December 30, 2017

योगा हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है ; सुमन बाला

 Yoga is very important for our health; Suman bala

फरीदाबाद 30 दिसम्बर(abtaknews.com ) योगा हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और इसको हम सभी को करना चाहिए यह उदगार फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला ने सैक्टर 10-12 डिवाईडिंग पर फिजा योगा स्टूडियों के शुभारंभ अवसर पर कहे। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में चेयरमैन श्री धनेश अदलक्खा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। फिजा योगा स्टूडिया का उदघाटन महापौर श्रीमती सुमन बाला एवं चेयरमैन श्री धनेश अदलक्खा ने दीप प्रज्जविलत करके किया।

इस अवसर पर महापौर सुमन बाला एवं चेयरमैन श्री धनेश अदलक्खा ने संयुक्त रूप से कहा कि योगा वह क्रिया है जिससे हम अपने स्वास्थ्य को स्वयं सही रख सकते है। उन्होंने कहा कि कई बीमारियों डाक्टरों के साथ साथ योगा से भी ठीक हो सकती है इसीलिए हमें अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय अवश्य ही योगा के लिए निकालना चाहिए ताकि हमार शरीर स्वस्थ रहे और हम भी स्वस्थ रहे। इस अवसर पर फिजा योगा स्टूडियों की संचालक फिजा सैफी एवं शिक्षा डालमिया ने दोनो ही अतिथियों को स्मृति चिन्ह एवं शॉल पहनाकर स्वागत किया।

फिजा सैफी एवं शिखा डालमिया ने बताया कि इस स्टूडियो में एरोबिक्स, हठयोगा, पॉवर योगा, वरयिर्स स्टेरेंथ योगा,  प्लेटस, सूर्या नमस्कार, मेडिटेशन एण्ड प्राणायाम जैसे योगासन्न सिखाये जायेंगे इसके साथ साथ  हैल्थ चैकअप,  ब्यूटीशियन टिप्स, फैशन टिप्स सहित विभिन्न प्रकार की एक्टीविटीस भी इस स्टूडियो में सिखाये जायेगें। उन्होंने लोगों से अपील की कि एक बार अवश्य ही इस स्टूडियो में आकर हमारी व्यवस्था का जायजा अवश्य लें। इस अवसर पर ईशान डालमिया, एस के गुलाटी, श्रीमती पुनीता गुलाटी, संदीप सिंगला, सरला, पारस चौहान, अनुभव भाटिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।




loading...
SHARE THIS

0 comments: