Wednesday, December 27, 2017

एनसीसी व टीम चाण्क्य टीसीए के फाईनल में, एरिना मैदान में मना जश्न


 NCC and Team Chanqya TCA Finals, celebrating at Arena Maidan

फरीदाबाद 27 दिसम्बर(abtaknews.com ) टीसीए कप का पहला सेमीफाइनल मैच तिगांव स्थित नचौली गांव में क्रिकेट एरिना मैदान में खेला गया। पहला सेमीफाईनल एनसीसी व आक्समाउंट क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। एनसीसी ने टॉस जीत कर पहलेे बल्लेबाजी करने का निर्णय किया और निर्धारित 20 ओवरो में 4 विकेट खोकर 146 रनो का लक्ष्य आक्समाउंट क्रिकेट क्लब को दिया। एनसीसी की और से सैनी ने 42, मनीष ने 34 व राज ने 32 रनो की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर दिया। ऑक्समाउंट ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.2 ओवरो में मात्र 107 रनो पर ही ऑल आउट होकर मैच हार गयी। आक्समाउंट की तरफ से मिरनल सैनी ने 42, दिवेश खन्ना ने 31 रनो का योगदान दिया परंतु अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाये। एनसीसी की और से अच्छी गेंदबाजी करते हुए विरेन्द्र ने 3, सर्वन व नकुल ने 2-2 विकेट लिये। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विरेन्द्र को दिया गया। एनसीसी टीसीसी कप के फाईनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम बनी।
टीसीए कप का दूसरा सेमीफाईनल मैच चाणक्य व विपुल वारियर्स के बीच खेला गया। टीम चाणक्य ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया जिसमें विपुल वारियर्स की पूरी टीम 23 ओवरो में 184 रनो का लक्ष्य टीम चाणक्य को दे पायी। विपुल वारियर्स की और से मनोज चंदीला ने 40, अनिल ने 16 व नीरज ने 26 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। टीम चाणक्य की और से कैप्टन सत्या आजाद ने 4 विकेट व राजेश व जहिर ने 2-2 विकेट लिये।
 NCC and Team Chanqya TCA Finals, celebrating at Arena Maidan

टीम चाणक्य 184 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए 21 ओवरो में ही इस लक्ष्य को पूरा कर फाईनल में पहुंची। टीम चाणक्य के शैवाज ने बिना आउट हुए 80 रन, जहिर ने 38 व राजू ने 24 रनो की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को फाईनल में पहुंचाया। शैवाज को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। टीम चाणक्य ने भी फाईनल में प्रवेश किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: