Sunday, December 3, 2017

फरीदाबाद में एसआरएस बिल्डर का बड़ा घोटाला, उद्योगमंत्री विपुल गोयल बोले जायेगा जेल

Big scam of SRS builder in Faridabad, Industry Minister Vipul Goyal will be jailed

फरीदाबाद (abtaknews.com) एसआरएस ( SRS) बिल्डर का एक बड़ा घोटाला सामने आया है. बिल्डर ने एक रेजिडेंशियल सोसाइटी के नाम पर 100 करोड़ से ज़्यादा का लोन लिया और फिर उस सोसाइटी को निवेशकों को बेच कर उनसे पैसे उगाह लिए. अब बैंक ने सोसाइटी पर नोटिस चस्पा कर फ्लैट खाली करने को कहा है. इससे गुस्साए सैकड़ों लोगो ने आज हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल का घेराव किया और बिल्डर पर कानूनी कार्रवाई की मांग की।  

एसआरएस बिल्डर से पीड़ित लोगों ने फरीदाबाद में प्रदर्शन किया। जिन्होंने फरीदाबाद में srs रॉयल हिल्स सोसाइटी में अपना फ्लैट खरीदा था उनका आरोप है कि साथ srs ग्रुप के अनिल जिंदल, जेके गर्ग और प्रवीण कपूर ने सैकड़ों लोगो ने धोखाधड़ी की है. लोगो के मुताबिक वह 2014 से रॉयल हिल्स में रह रहे हैं. लगभग सभी लोगो लोगों ने अलग अलग बैंकों से लोन लेकर फ्लैट खरीदा है. कुछ दिन पहले केनरा बैंक ने सोसाइटी पर कब्ज़ा लेने के लिए नोटिस चिपका दिया, जिसमें srs ग्रुप द्वारा इस सोसाइटीके फ्लैट्स के एवज में १०० करोड़ से ज्यादा लोन लेना बताया गया था.  बैंक के इस नोटिस के बाद लोग सकते में हैं कि पैसे देने के बावजूद वो अपने फ्लैट के मालिक क्यों नहीं हैं. अब लोग सरकार से अपना फ्लैट दिलाये जाने की मांग कर रहे हैं और साथ ही सैकड़ों लोगो के साथ धोखाधड़ी करने वाले srs ग्रुप के लोगो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं.    

अवनीश, नवल किशोर और सुनीता ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि srs रॉयल हिल्स- में रहते हुए 4 साल हो गए. आज हमें पता चला कि यह फ्लैट गिरवी है। नवल किशोर कहते हैं कि srs रॉयल हिल्स- अनिल जिंदल और उनके साथियों ने यह धोखाधड़ी की है। सुनीता कहती है कि हम चाहते हैं कि हमें हमारा फ्लैट मिले। उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने पीड़ित लोगों को आश्वासन दिया है कि घबराएं नहीं बिल्डर से बात की जाएगी और लोगों को उनके फ्लैट दिलाये जायेंगे। अगर बिल्डर नहीं मानता तो उसे जेल भी भेजा जायेगा। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: