Sunday, December 31, 2017

कांग्रेस में बदतमीज,बड़बोले नेताओं और गंदी हरकत करने वाले नेता बर्दास्त नहीं, सुधर जाएं

 Bad leaders, big-headed leaders and dirty people in Congress do not tolerate

नई दिल्ली:(abtaknews.com) 31दिसंबर,2017 ; कांग्रेस अब बदल रही है। राहुल राज में सभी अनुशासन में रहे यही प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस में बदतमीज,बड़बोले नेताओं और गंदी हरकत करने वाले नेताओं को बर्दास्त नहीं किया जायेगा। कांग्रेस पार्टी को अपनी हरकतों से शर्मशार बदनाम करने वाले अय्यर के बाद हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस विधायक आशा कुमारी जिसने महिला कांस्टेबल को चांटा मारा और बदले में उन्हें भी चांटा मिला जिसके बाद देश  में राजनितिक बहस शुरू हुई जिसमे कांग्रेस पार्टी की खूब फजीहत हुई ।
मामला टोल पकड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने  विधायक आशा कुमारी को जमकर फटकार लगाईं।  विधायिका आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल से तुरंत अपनी हरकत की माफी मांगी। उक्त मामले में हिमाचल पुलिस ने विधायक आशा कुमारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353 के तहत केस दर्ज कर लिया था।  
हिमाचल प्रदेश में हार की समीक्षा एवं मंथन करने पहुंचे राहुल गांधी तो उनके पीछे विधायक आशा कुमारी थीं इसी बीच कांस्टेबल और विधायक की किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई जिससे गुस्से होकर विधायक आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। जवाब में महिला कांस्टेबल ने भी उन्हें चांटा मारा। इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया में वायरल होने से राजनितिक भूचाल आ गया। मामला तूल पकड़ते ही कांग्रेस पार्टी शर्मशार हुई  और पूरी दुनिया में पार्टी की बदनामी होने लगी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: