Friday, December 1, 2017

रैडक्रॉस के रैन बसेरों की हालत देखकर भडके केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, कहा कर दूंगा सस्पेंड

Seeing the condition of the Red Cross of the Red Cross, Bhadke Cabinet Minister Vipul Goyal, will say, will suspend

फरीदाबाद(abtaknews.com) 01 दिसंबर,2017 ; केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने एक साथ रैडक्रॉस के तीन रैन बसेरों औचक निरीक्षण किया। जहां खामियां मिलने पर मंत्री ने रैड क्रॉस सचिव को जमकर लताड मारी और कहा कि सैक्रेटरी साहब ठीक से काम कर लो नहीं तो बुढापे में सस्पेंड कर दूंगा। रैन बसेरों में साफ सफाई, टॉयलेंट बाथरूम कि उचित व्यवस्था न होने पर और छोटी रजाईयां और उनकी क्वालिटी खराब होने पर मंत्री साहब अधिकारियों पर भडकते हुए नजर आये। इतना ही नहीं संस्पेंड कर देने की धमकी देते हुए एक दिन में सब कुछ ठीक करने के निर्देश भी दे डाले।

फरीदाबाद में बेसहारा और बेघरों के लिये रैडक्रॉस द्वारा बनाये गये रैन बसेरों को देखने के लिये आज हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल औचक निरीक्षण पर निकले। सर्वप्रथम मंत्री ने सैक्टर 14 के नशा मुक्ति केन्द्र मेंं बनाये गये रैन बसेरे का निरीक्षण किया जहां मंत्री साहिब रजाई गद्दों की क्वालिटी और लंबाई चौडाई कम होने से रैडक्रॉस अधिकारियों पर भडकते हुए नजर आये,, इतना ही नहीं रैडक्रॉस अधिकारियों पर वाहवाही लूटने के लिये महिला रैन बसेरा दिखाना भी महंगा पड गया, क्योंकि रैन बसेरे में टॉयलेट बाथरूम और पानी की उचित व्यवस्था ही नहीं थी जिसे देखकर मंत्री साहिब रैडक्रॉस सैक्रेटरी बीबी कथूरिया पर भडक गये और कहा कि सैक्रेटरी साहब काम ठीक से कर लो नहीं तो बुढापे में सस्पेंड कर दूंगा। मंत्री विपुल गोयल का निरीक्षण यहीं नहीं रूका इसके बाद रैडक्रॉस के मुख्यालय और ओल्ड फरीदाबदा रेलवे स्टेशन का भी औचक निरीक्षण किया जहां कि व्यवस्थायें ठीक न होने पर मंत्री ने रैडक्रॉस अधिकारी को निर्देश दिये कि एक दिन में रजाई गद्दे और टॉयलेट बाथरूम की व्यवस्थायें ठीक कर लो। 

इस निरीक्षण के बारे में उद्योगमंत्री विपुल गोयल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रैन बसेरों में कमियां पाई गई है जिन्हें पूरा करने के निर्देश दे दिये गये हैं जल्द बेसहारा और बेघरों को पूरी सुविधायें दी जायेंगी। उनके साथ पार्षद नरेश नंबरदार, पार्षद छत्रपाल, पूर्व पार्षद धर्मपाल एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: