Tuesday, December 26, 2017

पंजाब में फैले भू माफिया साम्राज्य की सच्चाई को उजागर करती फील 'दुल्ला वैली'


 'Dulla Valley' highlighting the truth of the land mafia empire spread in Punjab

पंजाबी(abtaknews.com)26 दिसंबर; पंजाब एक्टर गुग्गु गिल और योगराज सिंह 25 साल  बाद पंजाबी फिल्म 'दुल्ला वैली' में आमने सामने पंजाब के भू माफिया की सच्चाई को उजागर करती निर्दशक देवी शर्मा की पंजाबी फिल्म 'दुल्ला वैली'पंजाब में फैले भू माफिया के फैले साम्राज्य की सच्चाई को उजागर करनेवाली पंजाबी फिल्म 'दुल्ला वैली' का निर्माण खुशबू पिक्चर्स और ऊर्जा फिल्म्स के बैनर तले निर्माता मलकीत भुटटर,संदीप प्रसाद,चरणजीत कौर हैं। इसके निर्देशक देवी शर्मा है। यह फिल्म अप्रैल २०१८ में रिलीज़ होगी।
 'Dulla Valley' highlighting the truth of the land mafia empire spread in Punjab

पंजाब में फैले भू माफिया की अंदरूनी सच्चाई को उजागर करती एक्शन,रोमांस से भरी पारिवारिक फिल्म 'दुल्ला वैली' है।पंजाब के बठिंडा के रहनेवाले देवी शर्मा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है। उन्होंने बतौर सहायक कैमरामैन के तौर पर अपना कैरियर की शुरुवात की थी, इसके बाद कैमरामैन बने।और कई विज्ञापन फिल्म,धारावाहिक,फीचर फिल्म इत्यादि में कैमरामैन रहे। अब पहली बार बतौर निर्देशक इस फिल्म से नई पारी की शुरुवात कर रहे है। वैसे इस फिल्म के कैमरामैन देवी शर्मा है। निर्देशक देवी शर्मा फिल्म के बारे में कहते है," यह पंजाब के भू  माफिया के ऊपर आधारित फिल्म है। यह एक्शन,रोमांस,कॉमेडी से भरपूर पारिवारिक फिल्म है। इसमें २५ वर्षों के बाद एक्टर गुग्गु गिल और योगराज सिंह आमने सामने परदे पर नज़र  आएंगे। इसमें रोमांटिक जोड़ी गुरुवर चीमा और आकांक्षा शरीन की है। यह बहुत अच्छी फिल्म बनी है।"
पंजाबी फिल्म 'दुल्ला वैली' फिल्म के मुख्य कलाकार गुरुवर चीमा, आकांक्षा शरीन,सर्वजीत चीमा,गुग्गु गिल,योगराज सिंह इत्यादि है।स्टोरी और स्क्रीनप्ले खुशबू का है।यह फिल्म अप्रैल २०१७ में रिलीज़ होगी।   

loading...
SHARE THIS

0 comments: