Monday, December 18, 2017

गुजरात व हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर फरीदाबाद में जश्न

Celebration of the Bharatiya Janata Party's victory in Gujarat and Himachal Pradesh in Faridabad

फरीदाबाद 19 दिसम्बर(abtaknews.com) गुजरात व हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर  भाजपा जिला उपाध्यक्ष देव सिंह गुंसाई के नेतृत्व में ढोल बाजे बजाकर जीत कर जश्र मनाया। इस मौके पर सुरेन्द्र रावत, योगेश बुढाकोटि एम.एस.असवाल, राजेन्द्र सिंह नेगी, दिग विजय सिंह रणावत, राजू रावत समाजसेवी, गणेश  नेगी  ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई व इस जीत को सच्चाई, ईमानदारी की जीत बताया।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष भाजपा देव सिंह गुंसाई ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने जो मुकाम हासिल किया है उसे देशवासी बखूबी समझ चुके है और यही कारण है कि देश की जनता हर जिले, हर विधानसभा व लोकसभा में भाजपा केा पूर्ण बहुमत से विजयी बनाने का मन बना चुकी है जिसका जीता जागता परिणाम गुजरात में है जहां 22 वर्षो से लगातार भाजपा सत्ता पर आसीन है और वहां की जनता को किसी अन्य पार्टी से कोई लेना देना है ही नही इसीलिए हिमाचल में भी भाजपा का परचम लहराया। उन्होने कहा आज देश व प्रदेश की जनता एक समान विकास कार्यो के लिए पूरी तरह से खुश है।
इस मौके पर सुरेन्द्र रावत, योगेश बुढाकोटि एम.एस.असवाल, राजेन्द्र सिंह नेगी, दिग विजय सिंह रणावत, राजू रावत समाजसेवी, गणेश  नेगी ने संयुक्त रूप से कहा कि इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि आज देश की जनता भ्रष्टाचारियो को सहन नही करेगी। उन्होंने कहाकि हम सभी को प्रधानमंत्री के हाथो को मजबूत बनाना है और देश व प्रदेश में अमन, शान्ति कायम करनी है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: