Wednesday, December 13, 2017

फरीदाबाद के तीन डॉक्टर हुए इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित

Indian Excellence Award awarded to three doctors of Faridabad

फरीदाबाद 13 दिसंबर(abtaknews.com ) गौतम क्लीनिक के डॉ सबल सिंह सहित तीन डॉक्टरों को गुरुग्राम में  इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड 2017 से सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि  मेंबर ऑफ़ पार्लियामेंट महाराष्ट्रा डी पी त्रिपाठी मौजूद थे। इस अवार्ड कार्यक्रम में सैकड़ो डॉक्टरों ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में गौतम क्लीनिक के ष्टश्वह्र डॉ सबल सिंह ,डॉ.वी के शर्मा ,डॉ.सुधांशु पांडेय,डॉ.चंद्र भान सिंह को देश  में अपनी बेहतर सुविधाएं व सेक्स विषय पर सही उत्तम  जानकारी देने पर मेंबर ऑफ़ पार्लियामेंट महाराष्ट्रा डी पी त्रिपाठी ने सम्मानित किया । इस अवसर पर डी पी त्रिपाठी ने कहाकि गौतम क्लीनिक से जुड़े डॉक्टरों ने समय समय पर शहर के साथ दूसरे इलाके के लोगों को  भी सेक्स समस्या विषय पर जानकारी देने के साथ साथ  आयुर्वेदिक व होम्योपैथिक दवाईया देकर उनका सही मार्गदर्शक बनकर इलाज किया है। उन्होंने कहा कि आज पीडि़त लोगो को झोला छाप डॉक्टरों से बचना चाहिए और किसी भी प्रकार की जरा सी भी परेशानी हो तो  तुरंत अनुभवी डॉक्टर से संपर्क साधना चाहिए।  
गौतम क्लीनिक के ष्टश्वह्र डॉ सबल सिंह ने बताया कि  हमारा  क्लीनिक फरीदाबाद में सन 1999 से लगातार सेक्स से पीडि़त मरीजो का इलाज़ करता आ रहा है। यही नहीं बल्कि 18 सालों में यह क्लीनिक एशिया का नंबर 1 क्लीनिक की उपाधि प्राप्त कर चूका  है। डॉ सबल सिंह ने कहाकि इस अवार्ड का श्रय गौतम क्लीनिक के डायरेक्टर डा. इन्द्रजीत सिंह गौतम को जाता है जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इस क्लीनिक को इस मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है कि आज हमारे क्लीनिक का नाम नामी सेक्सुअल क्लिनिक की गिनती में आता है। 
डॉ वी के शर्मा बताया कि गौतम क्लीनिक कि सोच है की हमारा क्लीनिक  की ब्रांच फरीदाबाद में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में लोगों की बेहतर सेवा देकर अपने देश का नाम ऊँचा कर सके । डॉ. चंद्र भान सिंह बताया कि हमारे क्लीनिक में सेक्स के आलावा हर  प्रकार के  स्किन व हेयर की ट्रीटमेंट की सुविधाएं भी आरंभ हो चुकी है । 
डॉ.सुधांशु पांडेय ने बताया कि गौतम क्लीनिक  मरीजों को 24 घण्टे ईलाज की सुविधा दे रहा है साथ ही ऑनलाईन परामर्श के जरिये भी वह मरीजों से बातचीत करके उनकी समस्या को सुलझाने के नुस्खे भी बताए जाते  है। इसके साथ जो मरीज क्लीनिक आने में असमर्थ है तो वह भारत के किसी कोने में भी हो वह  हमारी उपचार सुविधा व जानकारी सुविधा ले सकते है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: