Thursday, December 14, 2017

तिगांव मार्केट कमेटी की मंजूरी के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं केंद्रीयराज्य मंत्री गुर्जर का आभार ; संजय कौशिक

Thanks to Chief Minister Manohar Lal and Union Minister Gujjar for the approval of Tigaon Market Committee; Sanjay Kaushik

फरीदाबाद(abtaknews.com)14 दिसंबर,2017: मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र में नई मार्केट कमेटी को मंजूरी देकर नए साल पर क्षेत्र वासियों को नायाब तोहफा दिया है। तिगांव मार्केट कमेटी की मंजूरी के लिए पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन संजय कौशिक ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया है।  श्री कौशिक ने कहा कि श्री गुर्जर फरीदाबाद के लोकप्रिय सांसद एवं मोदी सरकार के यशस्वी मंत्री हैं जिनके मार्ग दर्शन में फरीदाबाद नित्य नई ऊंचाईयां छू रहा है।

पंचायत समिति फरीदाबाद के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा नेता संजय कौशिक ने प्रेस की जारी विज्ञप्ति में कहा कि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कुशल नेतृत्व में हरियाणा विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है। श्री कौशिक ने कहा कि मुख्य मंत्री बिना किसी भेदभाव के समूचे प्रदेश की सभी विधान सभाओं में विकास कार्य करा रहे हैं।  भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में देश को कर्मयोगी नरेंद्र मोदी के रूप में प्रधानमंत्री मिला है वहीं हरियाणा को मनोहर लाल जैसा यशस्वी मुख्यमंत्री मिला है दोनों ही देश व प्रदेश को दिनरात विकास के पथ पर तेजी से लेकर चल रहे हैं।

भाजपा नेता संजय कौशिक ने कहा कि इस निर्णय से तिगांव क्षेत्र की जनता और यहाँ के किसानों का फायदा होगा। तिगांव की अनाज मंडी में अब गेहूं, धान व अन्य फसलों की खरीद-बिक्री के अलावा फल, सब्जी और फूल की खरीद-बिक्री की जा सकेगी। श्री कौशिक ने एकबार फिर से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का आभार जताया है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: