Friday, December 1, 2017

टीम चाणक्य ने टीसीए कप के सेमीफार्ईनल में प्रवेश किया


Team Chanakya enters TCA Cup semifinals

फरीदाबाद 01 दिसम्बर,2017 (abtaknews.com ) तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित नचौली क्रिकेट मैदान में टीसीए कप के मैच में टीम चाणक्य व दिल्ली आईटी के बीच खेला गया। दिल्ली आईटी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। दिल्ली आईटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 140 रनो का लक्ष्य टीम चाणक्य क्लब को दिया। दिल्ली आईटी की और से सबसे अधिक रन अनिल 27, जुनैद ने 18 और हेमन्त ने 23 रनो का सहयोग अपनी टीम को दिया। टीम चाणक्य की और से  गेदंबाजी करते हुए सावैज ने 30 रन देकर 3 विके ट लिये और सत्य आजाद ने 27 रन देकर 2 विकेट लिये। सत्य आजाद को मैन आफ दी मैच दिया गया।

टीम चाणक्य ने 140 रनो का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में ही लक्ष्य पूरा करके अपनी टीम का विजयश्री दिलाई। टीम चाणक्य की और से सत्या आजाद ने शानदार 30, मैराज ने 33 रनो का योगदान देकर अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम चाणक्य ने टीसीए कप के सेमीफाईनल में इस जीत के बाद प्रवेश कर लिया है।

इसी मैदान में दूसरे मैच में विपुल वारियर्स और आजाद क्लब के बीच खेला गया। आजाद क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरो में 151 रनो का लक्ष्य विपुल वारियर्स को दिया। आजाद क्लब की और से विशाल ने 85 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। विपुल वारियर्स की और से ललित ने 13 रन देकर 2 विकेट लिये। आजाद क्लब के 151 का लक्ष्य का पीछा करते हुए विपुल वारियर्स ने 18.2 ओवरो में ही जीत हासिल कर ली। जिसमें गुरू ने 57 रन और मनोज ने 65 रनो की शानदार पारी खेलकर जीत के हीरो बने। मैन ऑफ द मैच मनोज को दिया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: