Thursday, December 14, 2017

दिल्ली एनसीआर के गैंगस्टर पवन उर्फ हरिया ने की अंधाधुंध फायरिंग, भैंसरावली गांव में दहशत

Delhi NCR gangster Pawan aka Haryana fanned indiscriminately in Faridabad, panic in Bhainsarwali village

फरीदाबाद (abtaknews.com ) 14 दिसंबर,2017 ; उत्तर प्रदेश राजस्थान और हरियाणा के इनामी बदमाश पवन उर्फ हरिया ने देर रात बल्लभगढ़ के भैंसरावली गांव में अपने साथी बदमाशों के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग की। तीन बदमाशों ने गांव के एक घर पर करीब 50 फायर की है।लेकिन इस फायरिंग में किसी के हताहत होने का कोई समाचार नहीं है। पुलिस ने इस संबंध में हरिया और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा इस मामले में पुलिस यूपी में बदमाशों की तलाश के लिए कई टीम भेजे जाने की बात कह रही है। वही गांव में भी किसी हादसे की आशंका को लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

भैंसरावली निवासी  ज्ञानचंद के मकान पर गोलियों के निशान साफ दिखाई देते हैं। कल देर रात पवन उर्फ हरिया नामक बदमाश ने अपने साथियों के साथ एक मकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि इस फायरिंग में किसी को भी गोली लगने का समाचार नहीं है लेकिन इस हमले के बाद पवन मौके से फरार हो गया। पवन गांव में ब्रेजा नामक गाड़ी में सवार होकर आया था। बताया जाता है कि जिस मकान पर बदमाशों ने रात को फायरिंग की उस मकान में रहने वाले गांव में रहने वाले भीम की हत्या 28 सितंबर को हरिया और उसके साथियों ने गोली मारकर कर दी थी। ज्ञानचंद की माने तो पवन उर्फ हरिया उनकी हत्या करने आया था और वह इस गोलीबारी में उन से बच भी गया।


घर में रहने वाली रेशम की माने तो पवन उर्फ हरिया उसके साथ ही अंकित और अन्य लोगों ने कल देर रात को उसके घर पर फायरिंग कर दी थी। रेशम की माने तो उनकी उन लोगों से किसी तरह की दुश्मनी नहीं है लेकिन गांव के रहनेवाले दूधिया भीम की इन लोगों ने हत्या की थी जिसमें उनके बच्चे गवाह थे। इसीलिए उन्होंने उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया। काफी देर तक यह सभी बदमाश उनके घर पर फायरिंग करते रहे, जिसमें उनके पति ज्ञानचंद की भी जान बड़ी मुश्किल से बची।


पुलिस जाँच अधिकारी ने बताया कि पवन उर्फ हरिया ने कल देर रात भैंसरावली गांव के एक मकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। हरिया उत्तर प्रदेश में सुंदर भाटी गैंग का गैंगस्टर है तथा यूपी हरियाणा राजस्थान में इनामी बदमाश है। कल रात उसने अपने साथियों के साथ गांव में रहने वाले ज्ञान चंद के मकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी और फायरिंग करने के बाद वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने इस संबंध में सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा उनकी तलाश के लिए पुलिस की पेटी में यूपी में रवाना भी हो गई है। सभी बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: