Friday, December 15, 2017

भाग डार्लिंग भाग फिल्म पाश्र्वनाथ मॉल, मेनहट्न मॉल पीएम सिनेमा में आज हुई रिलीज़

Part Darling Part Film Parsvnath Mall, Manhattan Mall in PM Movies  Today's release


फरीदाबाद, 15 दिसम्बर(abtaknews.com)लगभग तीन वर्ष के अथक प्रयासों के बाद डिस्कवरी फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले फरीदाबाद निवासी फिल्म निर्माता मामेन्द्र शर्मा ने एक हिन्दी फीचर फिल्म का निर्माण किया है। जिसका टाइटल है भाग डार्लिंग भाग फिल्म की सह निर्माता शिवानी भारद्वाज, ब्रिजेश भारद्वाज है। पत्रकारों को सम्बोधितं करते हुए निर्माता मामेन्द्र कुमार ने बताया कि यह फिल्म फरीदाबाद के सैक्टर-20 बी के पाश्र्वनाथ मॉल, मेनहट्न मॉल पीएम सिनेमा में कल 15 दिसम्बर से रिलीज होगी।
Part Darling Part Film Parsvnath Mall, Manhattan Mall in PM Movies  Today's release

इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई, महाराष्ट्र के कई स्थानों पर हुई। फिल्म में फरीदाबाद, दिल्ली व मुम्बई के कलाकारों ने अभिनय किया है। समीक्षा शर्मा, राजन मोदी, रोहताश सैनी सहित अन्य कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है।कोर्डिनेटर संजीव कुशवाह ने बताया कि फिल्म में एक भोजपुरी आईटम सॉग पर विदेशी डांसर एलिस ने चार चांद लगा दिए है।रक्तदान को बढ़ावा देने के लिए एक विशेष दृश्य फिल्माया गया है। फिल्म में भोजपुरी के जाने-मान हास्य कलाकार सी.पी. भट्ट ने बीच-बीच में हंसी का तडक़ा भी लगाया।

शिवानी भारद्वाज व ब्रिजेश भारद्वाज ने बताया कि यह फिल्म मुम्बई, गुजरात, महाराष्ट्र में एक दिसम्बर को सरस्वती फिल्मस ने रिलीज की तथा अब ईस्ट पंजाब (हरियाणा, पंजाब, हिमायल व जम्मू-कश्मीर) में वालिया एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज होगी।श्री कुशवाह ने बताया कि अब डिस्कवरी फिल्मस इंटरनेशनल अपनी दो फिल्मों पर काम कर रहा है। जिसमें एक भोजपुरी फिल्म फूल और पत्थर तथा हिन्दी फिल्म फाईव फंटर्स के लिए प्री.प्रोक्डशन व कास्टिंग पर कार्य किया जा रहा है। प्रैस वार्ता में मुख्य रूप से निर्माता मामेन्द्र कुमार, शिवानी भारद्वाज, ब्रजेश भारद्वाज, बिजेन्द्र सिंह, अमित जैन, रोहताश सैनी, संजीव कुशवाह, हरिन्द्र शर्मा सहित अन्य कलाकार मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: