Sunday, December 3, 2017

वरिष्ठउपमहापौर देवेंद्र चौधरी ने किया सूर्या विहार कालोनी में 62 लाख के विकास कार्य का शुभारँभ


Senior Deputy Mayor Devendra Chaudhary inaugurated 62 lakh development works in Surya Vihar Colony

फरीदाबाद 3 दिसम्बर(abtaknews.com ) नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर एवं भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, वार्ड 23 की पार्षद गीता रैक्सवाल व प्रदेश सुशासन समिति के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल ने  संयुक्त रूप से वार्ड 23 की सूर्या विहार कालोनी में लगभग 62 लाख रूपये से बनने वाली नालियों एवं इंटरलॉकिंग के कार्य का शुभारँभ किया।

इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए श्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि इन सभी विकास कार्यो का श्रेय माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं राष्ट्र व प्रदेश नेतृत्व को जाता है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के तहत आज हर विधानसभा क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य हो रहे है और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल रही है। उन्होंने कहाकि देश व प्रदेश में एक समान विकास का ही प्रतिफल है कि भाजपा हर  राज्य में अपनी जीत दर्ज कर रही है।

इस मौके पर पार्षद गीता रैक्सवाल व ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि आज इस क्षेत्र का विकास का सारा श्रेय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं भाई देवेन्द्र चौेधरी को जाता है जिन्होंने हमारी छोटी से छोटी और बड़ी से बडी मांग को तुंरत मानते हुए हमारे क्षेत्र के सौंदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का सर्वागीण विकास हुआ है तो केवल माननीय मंत्री श्री गूर्जर व भाई देवेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में जिसके लिए वह पूरे वार्ड की तरफ से आपका आभार जताते हैं। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, कामेशवर चौबे, ठा. विजयपाल सिंह, ठा. ब्रिजेश ङ्क्षसह, चन्द्र मोहन, टी.आर.शर्मा, सुशील पाठक, जयकिशन शर्मा, सुमंत चंदेल, सुभाष नायक, अवधेश सिंह सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।




loading...
SHARE THIS

0 comments: