Sunday, December 3, 2017

फरीदाबाद में सौतेले पिता ने 4 साल की मासूम बेटी की पीट-पीटकर कर दी हत्या


Four-year-old daughter beaten to death in Faridabad

फरीदाबाद (दुष्यंत त्यागी-abtaknews.com ) 03 दिसंबर,2017 ; शहर में सामाजिक अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।  आये दिन हत्या, बलात्कार, लूट और चोरी जैसी घटनाएं हो रही हैं।  इन सभी घटनाओं में अधिकांश में अपने सगे-संबंधी ही शामिल पाए जाते हैं। सौतेले पिता ने 4 साल की बेटी की पीट-पीटकर की हत्या। पुलिस ने बच्ची की मौसी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर है। इस मामले में पिता द्वारा बच्ची के साथ यौन शोषण मामले में पुलिस जांच की बात और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है| घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एसजीएम नगर के पास की है। 2 दिनों में हत्या का यह तीसरा मामला है| और तीनों ही मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं| लगातार बढ़ रहे हत्या के मामलों ने फरीदाबाद के लोगों में दहशत पैदा कर दी है।

फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में 4 साल की बच्ची ऋतु की हत्या के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया है। एसजीएम नगर में रहने वाली लीला देवी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह एक मकान में अपनी परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। उसके पड़ोस में उसकी बहन अपनी 4 साल की बेटी ऋतु  और अपने तीसरे पति के साथ रहती है। लीला की माने तो बच्ची रितु लंबी-लंबी सिसकियां ले रही थी। अस्पताल में वह अपने पिता की गोदी में बैठी हुई थी। वह बहन को बुलाने के लिए चली गई। जब वह वापस अस्पताल पहुंची तो उसने देखा कि एक ऋतु की मौत हो गई है। लीला की माने तो ऋतु उसे उसके पास आकर बताती थी कि मम्मी-पापा उसे बहुत मारते हैं। इस बार भी दोनों ने मिलकर रितु को जमकर मारा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। लीला की माने तो पुलिस ने उसकी बहन और जीजा को हिरासत में ले लिया है। लीला ने बताया कि उसकी बहन ने कई शादियां की हुई है और अर्जुन उसका तीसरा पति है।  

एसीपी एनआईटी शाकिर हुसैन नें अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि तो कल रात को लीला देवी नामक महिला ने उन्हें शिकायत दी थी की उसके जीजा अर्जुन ने अपनी सौतेली ४ साल की बेटी ऋतु की पीट-पीटकर हत्या कर दी है| पुलिस ने तुरंत इस मामले में अर्जुन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अर्जुन की तलाश शुरू कर दी है| एसीपी की मानें तो अब बच्ची के शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में करवाया जाएगा| उसके साथ दुराचार होने की पुष्टि भी रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी|   


loading...
SHARE THIS

0 comments: