Monday, December 4, 2017

पुलिस आयुक्त डा. कुरैशी ने मृतक सिपाही प्रदीप कुमार की धर्मपत्नी को सौपा 30 लाख का चैक

Police Commissioner Dr. Hanif Qureshi handed over a check of Rs 30 lakh to Pratip Kumar's wife

फरीदाबाद (abtaknews.com) 04 दिसंबर ,2017 ; पुलिस आयुक्त फरीदाबाद डा. हनीफ कुरैशी ने सिपाही प्रदीप कुमार की धर्मपत्नी को सौपा 30 लाख का चैक।पुलिस आयुक्त कार्यालय सैक्टर-21फरीदाबाद में, एच.डी.एफ.सी. बैंक में हरियाणा पुलिस के सभी खाता धारक अधिकारीयों/कर्मचारीयों को अनुबंध के तहत दी गई निशुल्क सुविधाओं के अनुसार नोडल मैनेजर एच.एफ.डी.सी. बैकं संजीव अरोडा,कलस्टर हैड राहुल उपाध्याय और निरीक्षक विनोद कुमार प्रभारी वेलफेयर ब्रांच की मौजूदगी मे एच.डी.एफ.सी. बैंक के द्वारादियेगये30लाख केचैककोपुलिसआयुक्तने मृतक सिपाही प्रदीप की पत्नी ममता यादव को सौंपा।
सिपाहीप्रदीपकुमारजिलारेवाडी के गाॅवढोकियाकारहनेवालाथाऔरथानासैन्ट्रलफरीदाबादमेंतैनातथा।दिनांक 14.08.17 कोप्रदीपकिसीसरकारीकाम से महेन्द्रगढ़ जारहाथाजिसकीरास्तेमेंरिवासागाॅवके पासएक पिकअपसे टकराने से सडकदुर्घटनामेंमौकेपरहीमृत्युहोगईथी।

प्रभारी वैलफेयर निरीक्षक विनोद कुमार ने सिपाही की मृत्यु पर इस केस  की फाईल तैयार करके बैक अधिकारीयों को दी और निरीक्षक विनोद के प्रयास से आज एच.डी.एफ.सी. बैक अधिकारीयों नेअनुबंध के तहतपुलिसआयुक्तको30 लाख काचैकदिया।पुलिसआयुक्त डा. हनीफकुरैषी ने एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारादियेगयेचैककोमृतकसिपाहीप्रदीप की धर्मपत्नीश्रीमतीममता यादवकोसौपतेहुयेकहाकि यहप्रदीप केपरिवार के लिए बहुतबडासदमाहैजिसकीकोईभरपाई नही की जासकती।लेकिन एच.डी.एफ.सी. बैक द्वारामृतकप्रदीप के परिवारकोदियागयाचैक (माॅ-बाप, पत्नी, बच्चो) कीवितीय सहायता के रूपमे एक अच्छाकदमहै।पुलिसआयुक्तनेनिरीक्षकविनोदकुमारकोकहाकिमृतकसिपाहीप्रदीपकुमार के परिवार के सम्र्पकमेरहनाहैऔरउन्हेजबभीफरीदाबादपुलिस से मदद की जरूरत पडेतोउन्कीमददकरें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: