Saturday, December 30, 2017

रिकॉर्ड बनाने के लिए धर्म की सीमा लांघते नेता, 101 नारियल फोड़ गणेश जी का किया अपमान

फरीदाबाद (abtaknews.com ) 30 दिसंबर,2017 ; रिकॉर्ड बनाने के लिए बड़खल विधायक सीमा त्रिखा धर्म की सीमा पार कर 101 नारियल फोड़कर श्री गणेश भगवान जी का अपमान कर बैठी है। शुभ कार्य के शुभारम्भ पर एक नारियल फोड़ना ही शुभ माना जाता है फिर एक साथ एक ही कार्य के शुभारम्भ पर इतने नारियल फोड़ने का क्या औचित्य है। साधु संतो और मंदिर पुरोहितों ने इस कृत्य को अधर्म की संज्ञा दी है। उद्घाटन में 4 हजार के नारियल फोड़ दिए गए जो किसी भी दृस्टि से उचित नहीं है। 

क्या था कार्यक्रम ; आकाश होटल के सामने महत्वाकांक्षी परियोजना नीलम बाटा पेराफेरी रोड का उद्घाटन 101 नारियल फोड़कर किया गया। विधायक सीमा त्रिखा के साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष, कई पार्षद और किन्नर समाज सहित सैकड़ों लोग मौके पर मौजूद थे। हरियाणा  मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के अनुरूप बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने नीलम- बाटा पेरीफेरी रोड का आज उद्घाटन किया। स्मार्ट सिटी के लिए एक मॉडल सड़क के रूप में बनने वाली इस सड़क का बजट 102 करोड़ है। बांटा से नीलम चौक से होते हुए पांच नंबर चौक, बीके चौक, हार्डवेयर चौक से होते हुए दोबारा बाटा चौक में मिलेगी।

विधायिका सीमा त्रिखा ने बताया की यह सड़क मुख्यमंत्री की विकासकार्यों की घोषणाओं के तहत बनायी जा रही है और यह सड़क छह वार्डो से होकर गुजरेगी। इस सड़क के निर्माण के साथ साथ पानी निकासी के लिए नाले का निर्माण के अलावा सर्विस लेन और फुटपाथ का भी निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बताया की कई पॉइंट्स पर फुटओवर ब्रिज भी बनाये जाएंगे। उन्होंने बताया की इस सड़क के निर्माण के दौरान दोनों और से सड़क को एक - एक मीटर और चौड़ा किया जा रहा है. उन्होंने कहा की इस सड़क के बनने से न सिर्फ बड़खल क्षेत्र को फायदा होगा बल्कि इस रोड का फायदा पूरे जिले को मिलेगा। उन्होंने कहा की इस सड़क का निर्माण एक साल में हो जाएगा जिसके लिए बिजली विभाग और नगर निगम से एक - एक नोडल ऑफिसर तैनात किया जाएगा। उन्होंने बताया की यह सड़क बाटा से शुरू होकर नीलम चौक , रेलवे रोड चौक , सेक्टर 21 , बीके चौक , आंबेडकर चौक होते हुए वापिस बाटा चौक को आकर मिलेगी। 

उद्घाटन स्थल पर विधायक सीमा त्रिखा, भाजपा  प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, मेयर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, पार्षद मनोज नासवा, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जोगिंदर चावला,आनंदकांत भाटिया, संजीव ग्रोवर, राधेश्याम भाटिया, विशंभर भाटिया, अमित आहूजा, पूर्व पार्षद कैलाश बैसला, जयपाल शर्मा, दलजीत सिंह राम कुमार तिवारी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: