Thursday, November 9, 2017

सोनू सौलंकी आपकी अपनी अधिकार पार्टी के विद्यार्थी इकाई NIT विधानसभा के महासचिव नियुक्त


फरीदाबाद (abtaknews.com)आपकी अपनी अधिकार पार्टी के फरीदाबाद जिला कार्यालय पर उत्तम नगर डबुआ कॉलोनी निवासी सोनू सौलंकी को पार्टी की विद्यार्थी इकाई का NIT विधानसभा का महासचिव नियुक्त किया गया। इस अवसर पर उत्तम नगर निवासियों ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा. देशराज सिंह राणा एवं राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष मनीष भारद्वाज का पगड़ी एवम फूल मालाएं पहनाकर सम्मान किया । 
पार्टी अध्यक्ष राणा जी ने कहा कि हमारी पार्टी गरीब मजदूरों की आवाज बनकर कार्य कर रही है क्योंकि अभी तक कि सभी पार्टियां सिर्फ उद्योगपतियों की पार्टी साबित हुई हैं उन्होंने जितनी भी योजनाएं चलाई है उनका फायदा सिर्फ उद्योगपतियों को ही हुआ है गरीब और मजदूरों को उसका कोई लाभ नही हुआ। हरियाणा में पहली बार सत्ता में आई भाजपा भी चुनाव से पहले किये अपने किसी भी वादे को पूरा करने में नाकाम रही है वहीँ दूसरी तरफ महंगाई के कारण गरीब मजदूर परिवारों की कमर तोड़ रखी है। परंतु अब जनता जान चुकी है कि जितनी भी पुरानी राजनीतिक पार्टियां है वह केवल सत्ता सुख भोगने ही आती हैं और अदल बदल कर राज करती हैं। एक दूसरे पर भ्र्ष्टाचार के इल्जाम तो लगती हैं परंतु उनके खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नही करती और अंत मे एक ही थाली के चट्टे बट्टे साबित होते हैं। मगर हमारी पार्टी जो भी जनता से वादे करेगी उन्हें अपनी कार्यशैली में प्राथमिकता देगी।

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष मनीष भारद्वाज ने कहा कि विद्यार्थी जीवन एक ऐसा समय होता है जब वह सही और गलत के भेद को सीखता है और इसी उम्र में उसे राजनीति की सही दिशा मिले तो वह भविष्य में एक अच्छा इन्शान ही नही अच्छा राजनेता भी साबित होगा। जो समाज के लिए पूरी ईमानदारी से कार्य करेगा। इसमे कोई दो राय नही की आने वाला समय युवाओं का है और देश पर राज भी युवा ही करेगा अपनी नई सोच के साथ।

उन्होंने कहा कि कॉलेज और स्कूलों में डोनेशन के नाम पर होने वाली लूट के खिलाफ जल्द ही विद्यार्थी अधिकार परिषद एक आंदोलन की शुरुवात करेगा। क्योंकि डोनेशन का अर्थ होता है चंदा जो कि अपनी इच्छानुसार दिया जाता है ना कि जबरदस्ती। परन्तु स्कूल कॉलेजों में यह जबरदस्ती लिया जाता है। जिसके कारण गरीब और मजदूरों के बच्चे अच्छी शिक्षा से वंचित रह जाते हैं साथ ही मौजूद सरकार ने HTET की फीस 500 रुपये से बढ़ाकर 2400 रुपये करके उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। जिसका हम पूर्ण विरोध करते हैं।

इस मौके पर विद्यार्थी अधिकार परिषद के जिलाध्यक्ष सन्तोष राठौर ने सोनू सौलंकी का स्वागत करते हुए कहा कि सोनू जी के आने से हमारी टीम ओर मजबूत हुई है और साफ और स्वछ छवि के विद्यार्थियों को हम इसी तरह प्राथमिकता देते रहेंगे और विद्यार्थी अधिकार परिषद जल्द ही फरीदाबाद के सभी कॉलेजों में अपनी टीम का गठन करेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: