Thursday, November 2, 2017

युवाओं की उन्नति में खेलों का अहम योगदान - नलिन हुडडा


nalin-hooda-mohbtabad-nit-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) 02 नवंबर,2017 ; एनआईटी विधानसभा के गांव मोहबताबाद में कल विशाल पंचायती कब्बड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें बतौर मुख्य अतिथि हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव नलिन हुडडा उपस्थित रहे। नलिन हुडडा ने टॉस करवा कर कब्बड्डी का आरंभ करवाया और वहां मौजूद गांव वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रदेश के अनेकों गांवों में कई ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो इस तरह की प्रतियोगिताओं में आगे निकल कर आते हैं। समाज में एकता बनाये रखने के लिए और युवाओं की उन्नति के लिए खेल अति आवश्यक हैं।
nalin-hooda-mohbtabad-nit-faridabad

नलिन हुडडा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा प्रदेश की सरकार ने खिलाड़ियों की उन्नति के लिए कोई ठोस कदम नही उठाया है और खेल कूद को बढ़ावा देने की तरफ सरकार का कोई ध्यान नही है। ऐसे में खिलाड़ियों को आगे बढ़ावा देने के लिए पंचायती प्रतियोगिताओं का होना बहुत ही आवश्यक है।इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से हम खिलाड़ियों में खेल के प्रति विश्वास व रुचि बनाये रखने में कामयाब होते हैं।

नलिन हुडडा ने सभी गांव वासियों को प्रतियोगिता के आयोजन के लिए बधाई दी और साथ ही यह आश्वासन भी दिया कि खिलाड़ियों को बढ़ावा व मान सम्मान देने के लिए वे अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करते रहेंगे।इस मौके पर मोहबताबाद के सरपंच पप्पू , चेयरमैन भारत भड़ाना और बिजेन्दर सिंह फौजी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: