Wednesday, November 8, 2017

राजकीय महिला कॉलेज की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, मधु सर्वश्रेष्ठ खिलाडी

governmet-college-for-women-annual-sports-meet-faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com)सेक्टर 16ए स्थित राजकीय महिला कॉलेज फरीदाबाद की 23वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया । इस प्रतियोगिता में बीकाॅम प्रथम वर्ल की छात्रा मधु ने विभिन्नप्रतियोगिताओंमेंविजय हासिलकरबेस्ट एथलीटका खिताबजीता।प्रतियोगिता के समापनसमारोह के मुख्यतिथिसीनियरडिप्टीमेयरदेवेंद्रचैधरी ने विजेताओंकोमेडल व प्रैास्ति पत्र देकरसम्मानितकिया।उन्होंनेअपनेवक्तव्य मेंछात्राओंकोैिाक्षा के साथ खेलोमें बढचढकरहिस्सालेने के लिए प्रेरितकिया।उन्होंनेबेटियों की सुरक्षा व ैिाक्षा के लिए सरकार द्वाराचलाईजारही योजनाओं के बारेमेेंबताया ।
governmet-college-for-women-annual-sports-meet-faridabad

काॅलेजप्राचालं. डा. सुल्ंमाचैधरी ने कहाकिहरियाणा की बेटियों ने विैवभरमेंअपनीकामयाबीकाचतबंउंफहरायाहै।आजलडकियांकिसीभी क्षेत्र मेंलड़कोंसे कम नहींहैकार्यक्रमकासंयोजनैाारीरिकैिंक्षाविभागकीप्राध्यापिकौंैाीबाला की देखरेख मेंहुआ।काॅलेज के टीचिंग व नाॅनटीचिंगस्टाॅफ ने कार्यक्रमकोसफलबनानेमेंअपनामहत्वपूर्ण योगदानदिया । हाई जंप में मधु व सौमीटररेसमेंकंचन ने मारीबाजीएथलेटिकमीट के दूसरेदिनकौाुभारंभहाई जंप के साथहुआ।इसमेंभी मधु ने सबसेउंचीकूदलगाई।वहींकंचन ने द्वितीय व नेहादेैावाल ने तृतीय स्थानहासिलकिया । सौमीटरफर्राटारेसमेंकचंन ने प्रथम, मधु ने द्वितीय व कंचन ने हीतृतीय स्थानप्राप्तकिया।
म्यूजिकलचेयरमेंसीनियरडिप्टीमेयररहेविजेता

काॅलेजस्टाॅफ व चीफगेस्ट के लिएआयोजितम्यूजिकलचेयरप्रतियोगितामेंसीनियरडिप्टीमेयरदेवेंद्रचैधरीविजयीरहे।इसप्रतियोगितामेंकाॅलेज के स्टाॅफसदस्यों ने हिस्सालिया।जिसमेंकाॅलेजचृृंबंलं.दूसरेस्थानपररहीड । 


loading...
SHARE THIS

0 comments: