Wednesday, November 8, 2017

सुधा रास्तोगी कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन

blood-donation-at-sudha-rustagi-college-for-dental-research-greater-faridabad

 फरीदाबाद(abtaknews.com )रोटरी क्लब ऑफ  फ रीदाबाद आस्था एवं रोटरी क्लब के सहयोग से फरीदाबाद स्थित सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ  दंत विज्ञान और अनुसंधान में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री वीरेंद्र विज, आईपीएस, डीसीपी टै्रफिक फरीदाबाद द्वारा किया गया। इस मौके पर सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ  दंत विज्ञान और अनुसंधान के अध्यक्ष धर्मवीर गुप्ता, सचिव रोटेरियन श्री दीपक गुप्ता, रोटरी क्लब ईस्ट के प्रधान रोटेरियन तरूण गुप्ता,सुभाष कुमार पूर्व रोटेरियन अध्यक्ष रोटरी, पूर्व प्रधान एच.एल. भूटानी, दिनेश सदाना रोटरी क्लब ईस्ट, दीपक प्रसाद सचिव रोटरी क्लब फरीदाबाद आस्था, सुभाष कुमार,  फरीदाबाद आदि ने संयुक्त रूप से मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

blood-donation-at-sudha-rustagi-college-for-dental-research-greater-faridabad

इस अवसर पर श्री विरेन्द्र विज ने भी स्वयं रक्तदान करके लोगों को रक्तदान के प्रति प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा दिया जाने वाला कुछ रक्त अगर किसी की जिंदगी को बचा सके तो इससे बड़ा कोई पुण्य का कार्य नहीं है। क्योकि रक्तदान से किसी का जीवन बचाना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। उन्होंने आमजन सहित खासकर युवाओं से आग्रह किया कि वह इस तरह के रक्तदान शिविरों में भारी संख्या में हिस्सा लें और रक्तदान करे।

इस अवसर पर श्री वीरेंद्र विज ने विद्यार्थियों को संबोधित भी किया और इस महान कार्य का हिस्सा बनने के लिए उन्हें बधाई दी। माननीय अध्यक्ष और रोटेरियन श्री धरमवीर गुप्ता ने इस अवसर पर अपना बहुमूल्य समय देने के लिए मुख्य अतिथि का धन्यवाद किया। इस बार 94 यूनिट रक्त एकत्र किया गया था। इस रक्तदान शिविर में कालेज के छात्र, छात्राओं सहित कर्मचारियों ने भी रक्त दान किया और इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सक्रिय रूप से भाग लिया।अध्यक्ष श्री डी.वी.गुप्ता, सचिव श्री दीपक गुप्ता, डा.सीएम मढिया प्रिंसिपल, डॉ एस.के. वोहरा चिकित्सा अध्यक्ष, डॉ. गुरूकीरत सिंह, डॉ.आशीष गुप्ता, डॉ राकेश मित्तल, डॉ. सलील पाहवा, डॉ सीएस बैजू, डॉ. गौरव शर्मा एवं डॉ. विशाल जुनेजा सीईओ ने इस महान कार्य का हिस्सा बनने के लिए सभी छात्रों, रक्तदाताओं को बधाई दी और उन्हें प्रोत्साहित किया कि समान भविष्य की अवसरो में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए


loading...
SHARE THIS

0 comments: