Tuesday, November 28, 2017

गीता जयंती उत्सव में सर्वधर्म समभाव का संदेश दे रहा सिद्धदाता आश्रम


 Siddhada Ashram giving message of universal harmony at Geeta Jubilee celebration

फरीदाबाद(abtaknews.com) 28 नवंबर,2017; सेक्टर 44 स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम एवं श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम के स्वयंसेवकों की टीम लोगों को सर्वधर्म समभाव का संदेश दे रहे हैं। वह लोगों को समझा रहे हैं कि सभी मानवों को मानवीय गुणों से युक्त रहना चाहिए।
यहां सेक्टर 12 स्थित हूडा कन्वेंशन सेंटर पर 28 से 30 नवंबर तक जिला स्तरीय गीता जयंती उत्सव का आयोजन हो रहा है। जिसमें जिले की प्रमुख सामाजिकधार्मिक एवं आध्यात्मिक संस्थाएं भी भागीदारी कर रही हैं। इनमें शामिल श्री सिद्धदाता आश्रम के स्टॉल पर आपको आश्रम के सामाजिक एवं आध्यात्मिक सहित शैक्षिक प्रकल्पों के बारे में जानकारी एलईडी स्क्रीन के द्वारा प्रदान की जा रही है। यहां पर आने वालों को तिलक लगाकर स्वागत किया जा रहा है और उन्हें गीता जयंती पर आने के लिए धन्यवाद करते हुए आश्रम भी आने का न्यौता दिया जा रहा है। स्टॉल पर संस्कृत शिक्षण करने वाले शिक्षार्थी भी लोगों को धर्म एवं समाज पर चर्चा करते देखे जा रहे हैं।
श्री सिद्धदाता आश्रम के स्टॉल पर सुबह आए केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने बहुत प्रसन्नता जताई और कहा कि आश्रम ने हमेशा ही मानवमात्र के हित में कार्य किए हैं। इसलिए हम भी आश्रम को मानते हैं और यह सुख का विषय है कि जनहित के लिए आश्रम ने गीता जयंती में भी भागीदारी की है। उनके साथ जिला उपायुक्त श्री अतुल कुमारएडीसी जितेंद्र दहियासिटी मजिस्ट्रेट कुमारी बलीनाएसडीएम प्रताप सिंहसंयुक्त आयुक्त अमरदीप जैन,भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशीजिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा आदि प्रमुखता से मौजूद रहे और आश्रम के स्टॉल के सजावट आदि को भी सराहा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: