Tuesday, November 28, 2017

उद्योगमंत्री विपुल गोयल बोले देश को बांटने वाले आमिर खान-कमल हसन को शर्म आनी चाहिये

Vipul Goyal, who reached Mushera, said, Aamir Khan and Kamal Hassan who share the country should be ashamed
फरीदाबाद (abtaknews.com )- ओल्ड फरीदाबाद के बराही तालाब पर एक शाम हिंदु मुस्लिम एकता के नाम, तीसरा आल इंडिया मुशायरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केबिनेट मंत्री विपुल गोयल मुख्यमअतिथि के रूप में पहुंचे, कार्यक्रम में दूर दराज से आये सभी धर्मों के कवियों ने अपने अपने मुशैयरे से लोगों को हिंदु मुस्लिम एकता का संदेश दिया। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि कमल हसन और आमिर खान देश को बांटने का काम न करें। 

एक मंच, एक ही कार्यक्रम और सभी धर्म, ऐसा नजारा फरीदाबा के बराही तालाब के पास पीर बाबा की मजार के पास देखा गया, तीसरे आल इंडिया मुशायरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसको एक शाम हिंदु मुस्लिम एकता के नाम करते हुए दूर दराज से आये सभी धर्मो के दर्जनों कवियों ने अपने अपने मुशैयरे और कवितायों से दर्शकों के दिलों पर छाप छोडी।
इस कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में पहुंचे केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि भारत देश एक ऐसा देश है जहां अमिताभ बच्चन को भी स्टार बनाया जाता है तो आमिर खान और शाहरुख खान को भी उतना ही प्यार किया जाता है, इतना ही नहीं फरीदाबाद में सभी लोग एक दूसरे के त्योंहारों में शरीक होते हैं। वहीं पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री गोयल ने कहा कि आमिर खान को इस देश में रहने में डर लगता है जिस देश ने उन्हें इतना प्यार दिया और स्टार बनाया और कमल हसन भी देश को बांटने की बात करते हैं, ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिये।


loading...
SHARE THIS

0 comments: