Tuesday, November 14, 2017

बी.एन.स्कूल की टीम ने कबड्डी प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान



फरीदाबाद 14  नवम्बर(abtaknews.com) बाल दिवस के अवसर पर बी.एन. स्कूल 60 फुट रोड जवाहर कालोनी में एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें उन सभी बच्चो को सम्मानित किया गया जिन्होंने  जवाहर कालोनी स्थित श्रीराम मॉडल स्कूल में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में बी.एन.स्कूल के बच्चो ने प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल हासिल किया। इस मौके पर विजेता टीम को गढ़वाल सभा के पदाधिकारियों ने प्रधान श्री देव सिंह गुंसाई, महासचिव सुरेन्द्र रावत के साथ मिलकर उन्हें सम्मानित किया एवं उनका प्रोत्साहन बढ़ाया।

इस मौके पर प्रधान श्री देव सिंह गुंसाई ने कहा कि बी.एन.स्कूल के बच्चो ने आज गढ़वाल सभा व बी.एन.शिक्षण संस्थान को बाल दिवस पर जो गोल्ड मैडल का तोहफा दिया है वह वाकई में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है जिसके लिए वह पूरी टीम के साथ साथ इनके कोच एवं स्कूल कमेटी को भी मुबारकबाद देते है जिनके सहयोग एवं परिश्रम से आज इन बच्चो ने इस मुकाम को हासिल किया है।

इस अवसर पर महासचिव सुरेन्द्र रावत ने कहा कि बी.एन.शिक्षण संस्थान समय समय पर प्रदेश, जिले में होने वाली प्रतियोगिताओ में बी.एन.शिक्षण संस्थान के छात्र छात्राएं भाग लेते है और अच्छा प्रशिक्षण पाकर सदैव स्कूल की उम्मीदों पर खरा उतरते है उन्होंने कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए काफी खास है क्योकि आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री प. जवाहर लाल नेहरू जी का जन्मदिवस भी है जो कि बच्चो के सबसे प्यारे थे और इन्ही बच्चो ने आज स्कूल को इस दिन ऐसा तोहफा दिया है जिसे भुलाया नहीं जा सकता।

इस अवसर पर इन्दिरा बख्शी, पदमा नेेगी सहित अन्य स्टाफ को भी मुबारकबाद दी और कहा कि उन्ही के प्रयासों से इन बच्चो ने आज यह उपलब्ध पायी है। वरिष्ठ उपप्रधान एम.एस. असवाल, सुरेन्द्र रावत महासचिव ने बताया कि कबड्डी टीम के खिलाडियों मेंशिवम, रजत, हेमन्त, चेतन, हिमांशु, अयुश, तूषार, हर्ष गुप्ता, मयंक को सभी ने मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: