Wednesday, November 15, 2017

फरीदाबाद महाराणा प्रताप राजपूत सेवा समिति ने फिल्म पदमावती के विरोध में किया प्रदर्शन



फरीदाबाद 15 नवम्बर(abtaknews.com )महाराणा प्रताप राजपूत सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर किशन ठाकुर के नेतृत्व में  फिल्म पदमावती के विरोध में उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री, गृहराज्यमंत्री एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में  कैप्टन जीवन सिंह,ठा आनंद सिंह तोमर,ठा राजकुमार गौड एड्वोकेट, डॉ रमेश रावत,ठा प्रहलाद सिंह एडवोकेट, ठा लेखराम चौहान,जे पी भाटी,ठा जे पी भाटी एड्वोकेट,ठा कंचन सिंह,ठा शिशपाल सिंह एड्वोकेट, रविंदर रावत एड्वोकेट,कुलदीप भाटी एड्वोकेट,ठा राजेश रावत एड्वोकेट,ठा विमल एड्वोकेट,सूबेदार उदयराम राठौड एड्वोकेट, ठा जगदीश रावत एड्वोकेट,नाहर सिंह सरपंच एड्वोकेट,ठा सुभाष सरपंच, ठा कुंवर पाल राणा, धर्मपाल भाटी,विनोद राघव,नैन सिंह सोलंकी,ठा विशाम्बर, अशोक सिंह,नरसिंह भाटी,ठा केशव, ठा. प्रताप ङ्क्षसह, ठा. विशम्बर, ठा होराम, ठा अउदय सिंह, ठा किरपाल सिंह, ठा. जगजीत सिंह, ठाकुर आजाद सिंह, ठा अमर सिंह, ठा. अतार सिंह नेता सहित अन्य राजपूत समाज के गणमान्य लोगों ने ज्ञापन दिया।

इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए किशन ठाकुर ने कहा कि रानी पदमावती पर बनायी जा रही यह फिल्म पूरी तरह से निराधार है और राजपूत समाज की परम्परा एवं संस्कृति को तोड मरोड़ कर पेश किया गया है जिससे राजपूत समाज को ठेस लगी है। उन्होंने कहा कि रानी पदमावती को इस फिल्म में मुजरा करते हुए दिखाया गया है जो कि पूरी तरह से बेबुनियाद एवं गलत है रानी पदमावती ने कभी मुजरा ही नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जाये।

किशन ठाकुर ने कहा कि आज पूरे ही हिन्दूस्तान में 73 सांसद, साढे चार सौ विधायक सहित राजपूत समाज के मुख्यमंत्री व अन्य वरिष्ठ पदो पर राजपूत समाज के लोग आसीन हेै  आदि है अगर इस फिल्म पर रोक नहीं लगायी गयी तो आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि किसी की मर्यादाओं को इस तरह से ठेस पहुंचाना पूरी तरह से गलत है जिसे कोई भी समाज सहन नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज को इस फिल्म से काफी ठेस पहुंची है और हम यह घोषणा करते है कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरो में लगी तो हम आंदोलन करेंगे और इस फिल्म को किसी भी कीमत पर चलने नहीं देंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: