Wednesday, November 1, 2017

वोटर पार्टी ने राजनीतिक सामाजिक और आर्थिक आजादी दिलाने के लिए किया हवन

voter-party-faridabad
फरीदाबाद(abtaknews.com)  01 नवंबर,2017 ; वोटर्स पार्टी द्वारा 1 नवम्बर से आयोजित पदयात्रा से पूर्व आज सैक्टर 12 स्थित टाऊन पार्क में हवन यज्ञ का आयोजन किया जिसमें सभी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर सभी ने एक जुट होकर हवन यज्ञ में आहूति डाली और उसके पश्चात पदयात्रा का शुभारंभ सैक्टर 12 से किया।  पदयात्रा को हरीझण्डी पार्टी के प्रदेश संयोजक सहीराम रावत ने रवाना किया। यह यात्रा सैक्टर 11 से आरंभ हुई जो कि सैक्टर 10 होते हुए विभिन्न बाजारों व सेक्टरों से अपने गंतव्य पर पहुंची। इस मौके पर वोटर्स पार्टी के प्रदेश संयोजक  सहीराम रावत ने कहा कि पार्टी की इस यात्रा का मुख्य उददेश्य  लोगों को राजनीतिक सामाजिक और आर्थिक आजादी दिलाने का मुख्य मकसद है । उन्होने कहा कि जब तक देश व प्रदेशकी जनता जागरूक नहीं होगी हम इसी तरह से लूटते रहेंगे इसीलिए हम सभी को अपने कर्तव्यों, कार्यो के प्रति जागरूक होना है और यह यात्रा यही संदेश जन जन तक पहुंचाने का काम करेगी।
voter-party-faridabad

इस अवसर पर वोटर्स पार्टी कैप्टन पी आर  सौरोत  पृथला विधानसभा संयोजक, राजपाल तवर  गुडगांवा जिला संयोजक, डॉक्टर अब्दुल लतीफ खान सोनीपत लोकसभा संयोजक, मास्टर रमेश खत्री मुख्य सचिव संयोजक हरियाणा, श्री विजेंद्र सिंह डागर  फरीदाबाद जिला संयोजक ने भी अपने अपने सम्बोधन में यात्रा को सफल बनाने के लिए जनता से आव्हान किया एवं यात्रा के दौरान दिये जा रहे संदेश को अमल में लाने की अपील की।

इस पद यात्रा में सतीश बेरी, आर्य श्री मनमोहन  गर्ग , जगत नारायण सिंह , भरत रावत, अनिल गुप्ता, दीपक बरमानी, मनीष भारद्वाज, सेक्स गुरु श्री राजेंद्र, प्रेम प्रधान,  सुशील कौशिक, बनवारी लाल ,श्री कृष्ण, चौधरी चंद्रपाल चौधरी, शीशपाल, कुमारी मुस्कान चौधरी, श्रीमती पूजा चौधरी  सहित  सभी ने  यात्रा को सफल बनाने और जन जन तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का संकल्प लिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: