Tuesday, November 28, 2017

फरीदाबाद में बिजली विभाग की करतूत, कूडे के ढेर में मिले बिजली के बिल

 Electricity department in Faridabad, electricity bills found in a pile

फरीदाबाद, 28 नवम्बर(abtaknews.com )सरकार के राज मे बिजली विभाग मनमानी कर रहा ह वही आम जनता परेशान हो रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 24 घँटे बिजली देने का वादा तो कर दिया बिल कहां और कौन देने अएगा इस का कोई पता नही है। बिजली विभाग के सामने कूडे के ढेर में पडे मिले बिजली के बिल। बिल भरने की अंतिम तारीख 27 नवंबर थी। अपने अपने बिलों के लिए जनता जनार्दन परेशान भटक रही है।

जीवन नगर आर डब्लूए प्रधान बालकिशन वशिष्ठ चेयरमैन ने बताया कि खेड़ी उपमंडल के बिजली कार्यालय पर कोई अधिकारी व कर्मचारी उपभोक्ताओं की सुनने वाला नही है। घर पर ना बिल कोई  देने आता है ना ही मीटर लेने के लिए। कुछ पूछने पर उल्टा जवाब देते हैं। बिल कचरे मे देखे तो वो अभी के बिल थे जब बिजली विभाग के आदमी को दिखा गया तो वह बोलता है कि यह पुराने हैं लेकिन जब ध्यान से देखा गया तो बिल के उपर  27 /11/2017 बिल भरने की अंतिम तारीख लिखी हुई थी।

नहरपार के दो दर्जन से ज्यादा गांव एवं तकरीबन 30 कालोनीनियों में इसी तरह लाखों उपभोक्ता उक्त बिजली विभाग के कर्मचारियों से परेशान है। बालकिशन वशिष्ठ चेयरमैन, डॉक्टर संदीप राजेश, मनोज, सुनील वाजपेयी, सुरेंद्र, सोनू कौशल, मोहन गिरी, कुमरपाल सहित सैंकड़ों बिजली उपभोक्ताओं ने उक्त परेशानी के बारे में बताया।




loading...
SHARE THIS

0 comments: