Wednesday, November 8, 2017

एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी पर मनाया काला दिवस


फरीदाबाद(abtaknews.com) एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 16 मैगपाई चौक पर नोटबंदी का एक साल पूरा हो जाने पर 'काला दिवस' मनाया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई फरीदाबाद जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने किया । जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने कहा कि आज यानी 8 नवंबर का दिन इतिहास में आर्थिक इमरजेंसी के रूप में याद किया जाएगा जिसे तानाशाही सोच वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एकाएक विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र और महान देश भारत की जनता पर 1000 और 500 के नोट बंद करके थोप दिया था। उन्होंने कहा कि इससे पहले दुनिया के किसी देश ने 86 फीसदी करेंसी खत्म करने का विनाशकारी कदम नही उठाया । इस फरमान से किसी के घर मे चूल्हा जलाना मुश्किल हो गया था तो कोई कारोबार गिरने के गम से टूटकर भगवान को प्यारा हो गया था । अत्री ने बताया कि बहुत से लोग बैंकों की कतारों में ही दम तोड़ गए पर मोदी सरकार ने उनके लिए कुछ नही किया । आज इतिहास के इस काले अध्याय को लिखे हुए एक साल पूरा हो गया है और सरकार इस मुद्दे पर अपनी पीठ थपथपा रही है । 

इस मौके पर नेहरू कॉलेज अध्यक्ष मोहित त्यागी , उपाध्यक्ष अभिषेक ने सामूहिक रूप से कहा कि नोटबन्दी और जीएसटी देश की अर्थव्यवस्था के लिए घातक रही है तथा इसका कोई मकसद भी पूरा नही हुआ है। नोटबन्दी का दिन अर्थव्यवस्था व लोकतंत्र के लिए काला दिन था। उन्होंने बताया कि नोटबंदी के बाद ना तो आतंकवाद कम हुआ और ना ही कालाधन देश मे वापिस आया है। 
इस मौके पर मुख्यरूप से जिला महासचिव चेतन दीक्षित, जिला महासचिव रूपेश झा, धर्मेंद्र घोडारोप , कुणाल अधाना , सुनील मिश्रा , रोहित कबीरा , सोनू सैनी , कपिल भारद्वाज , गौरव , राजू , विवेक ठाकुर , मनीष , विशाल , विकाश , यूसुफ , सोनू कबीरा , संदीप , दीपक देवल , सौरभ नंदा , रिंकू दिनकर , आकाश राय मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: