Sunday, November 5, 2017

फरीदाबाद में एक विवाहिता ने फांसी लगा कर की आत्म हत्या,ससुरालियों का षड्यंत्र



फरीदाबाद(abtaknews.com) एक विवाहिता ने की फांसी लगा कर आत्म हत्या । गौरतलब है की उत्तर प्रदेश की रहने वाली रीना की शादी 12 नवंबर 2016 को फरीदाबाद के रहने वाले शेखर से हुई थी दोनों की शादी को अभी एक साल होने में मात्र सात दिन बचे थे की उसके माता पिता को रीना की मौत की खबर  मिली। रीना अपने पीछे तीन महीने के एक दुधमुहें बच्चे छोड़ गई है ,अब उसके परिजनों ने उसकी ससुराल वालो पर ही गंभीर आरोप लगते हुए कहा है की उनकी बेटी के गले पर निशान है उनकी बेटी की गला दबा कर हत्या की गई है। वह अब अपनी बेटी के हत्यारो को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे है। वही पुलिस का इस मामले में कहना है की लड़की पक्ष से ब्यान लिए जा रहे है जो भी शिकायत मिलेगी उसी हिसाब से उचित कारवाही कर दी जाएगी। 

मृतक रीना के पिता राम गोपाल और बहन सुनीता ने लाल जोड़े में सजी धजी दिखाई दे रही दुल्हन रीना और साथ में परिजनों वाली तस्वीर दिखाते हुए बताया की इसकी शादी को अभी एक साल भी पूरा नहीं की उसकी मौत हो गई। रीना की शादी 12 नवम्बर 2016 को फरीदाबाद की राहुल कालोनी के रहने वाले शेखर के साथ हुई थी ,शेखर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कम्पाउंडर का काम करता है। बीती रात  रीना के परिजनों को उनकी बेटी के पड़ोस में रहने वाले किस पडोसी का फोन आया की उनकी बेटी ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली है ,खबर सुनकर वह आनन् ,फानन में फरीदाबाद पहुँच गए यह पहुँच कर उसके पति और सास से बात की तो उन्होंने बताया उनकी बेटी ने आत्म हत्या की है ,लेकिन रीना के परिजनों का कहना है की उनकी बेटी ने आत्म हत्या नहीं की  है बल्कि उनकी बेटी की गला दबा कर हत्या की गई है ,इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की उनकी बेटी की शादी में अपनी हैशियत से ज्यादा का दान दहेज़ और एक सिफत डिजायर कार दी थी लेकिन आये दिन उनकी बेटी को और दहेज़ के लिए ताने मारे जाते थे इसलिए उसके पति और सास ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। मृतक रीना अपने पीछे तीन महीने के एक दुधमुहें बच्चे छोड़ गई है अब उसके परिजन उसके हत्यारो के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे है। 
जांच अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि एक महिला ने फांसी लगा कर आतम हत्या कर ली है जिस पर लड़की के परिजनों से शिकायत ली जा रही है वो जो भी शिकायत देंगे उसी हिसाब से उचित कारवाही कर दी जाएगी। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: