Thursday, November 30, 2017

फरीदाबाद में उत्तर प्रदेश के सिपाई की हुई पिटाई, फाडी वर्दी

Uttar Pradesh's ceded beating, fadi uniform in Faridabad

हरियाणा (abtaknews.com) 30 नवंबर,2017 ;फरीदाबाद जिले में दबंगों ने कि उत्तर प्रदेश पुलिस की पिटाई, जी हां मामला देर शाम का है जब एक उत्तर प्रदेश का सिपाई फरीदाबाद अपने जीजा से मिलकर वापिस लौट रहा था कि तभी कुछ दबंग युवक आये और सिपाई को गाडी से निकालकर उसके साथ हॉकी और डंडों से पिटाई कर डाली, इतना ही नहीं युवकों ने सिपाई की बर्दी भी फाड डाली। जिसकी शिकायत उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाई अनूपपाल ने पल्ला चौकी में दी।

फरीदाबाद में दबंगों का कहर इतना बढता जा रहा है कि आम नागरिक तो दूर शरीर पर खाकी बर्दी पहनने वाले पुलिस कर्मियों को भी नहीं बक्शा रहा हैं, शरीर पर पहने हुए फटी हुई वर्दी में यह पुलिसकर्मी अनूपपाल उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाई है जिसकी ये हालत फरीदाबाद में कुछ दबंगों ने की है। मामला फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र का है जहां कुछ समय पहले प्रोपर्टी के विवाद के चलते कुछ दबंगों ने छविनाथ नाम के व्यक्ति के साथ मारपीट की थी जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसे देखने के लिये उत्तर प्रदेश से उनका साला अनूपपाल पहुंचा, जो कि उत्तर प्रदेश के आगरा पुलिस लाईन में सिपाई के पद पर कार्यरत है। 

सिपाई अनूपपाल की  माने तो वो आगरा पुलिस लाईन में सिपाई के पद पर कार्यरत है और फरीदाबाद अपने जीजा को देखने आया हुआ था, जिनके साथ पिछले दिनों कुछ बदमाशों ने मारपीट की थी, अपने जीजा से मिलकर जब वह वापिस जा रहा था तो तभी उन्हीं बदमाशों ने उनकी गाडी रुकवाई और बाहर निकालकर उनके साथ जमकर मारपीट की, इतना ही नहीं दबंगों ने सिपाई की बर्दी भी फाड डाली,, जिसकी शिकायत लेकर वह नजदीक पल्ला पुलिस चौकी में पहुंचे जहां उनकी शिकायत तो ले ली गई मगर कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई।

वहीं सिपाई के जीजा छविनाथ, ने बताया कि कुछ समय पहले उनका प्रापर्टी को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था हाल ही में उन लोगों ने मारपीट की, जिसकी शिकायत भी पल्ला पुलिस चौकी में दर्ज है मगर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।इस पूरे मामले में जब पल्ला चौकी ईंचार्ज से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मीडिया को कोई भी जबाब देने से साफ - साफ मना कर दिया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: