Thursday, November 9, 2017

नोटबंदी वर्ष पर सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में चलाया हस्ताक्षर अभियान


फरीदाबाद 10 नवंबर(abtaknews.com)नोटबंदी के एक वर्ष पूरे होने पर बढख़ल क्षेत्र स्थित 3 डी ब्लाक में विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें हजारो की संख्या में लोगों ने नोटबदली सही निर्णय साबित हुआ पर अपनी सहमति जताते हुए हस्ताक्षर किये।  श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा स्वर्णिम भारत के नवनिर्माण के लिए उठाये गये ऐतिहासिक कदम नोट बदली के फलस्वरूप समाज में पिछडे एवं अभावग्रस्त हर उस व्यक्ति के अन्तोदय की सोच के साथ सुलीा शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, किफायती दरो पर सभी केा छत, कमजोर वर्ग के लिए जन धन खाता, मात्रा 12 रूपये में दुर्घटना बीमा योजना, गरीब बहनो के लिए उज्जवला योजना सहित अन्य कई तरह की जनकल्याण की महत्वपूर्ण योजनाओं से देश का आमजन लाभ उठा रहा है जिसके लिए पूरा ही देश प्रधानमंत्री का आभार जताता है। 

 सीमा त्रिखा ने कहा कि नोटबदली के ऐतिहासिक निर्णय ने देश को एक नई दिशा दी है जिसे देशवासी भूला नहीं पायेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी को देशहित की योजनाओं का लाभ उठाकर देश को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग करना चाहिए और सरकार के बताये हुए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए देश की तरक्की में अपना सहयोग दे। इस अवसर पर कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे और हस्ताक्षर अभियान में स्वयं हिस्सा लेकर हस्ताक्षर कर नोटबदली को पूर्ण समर्थन दिया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, जसंवत सिंह, राज वोहरा, जोगिन्दर चावला, अमित आहूजा, कर्मवीर बैसला, राधेेश्याम भाटिया, दिनेश भाटिया,  मोहन ङ्क्षसह भाटिया, विशम्बर भाटिया, पंण्डित सुरिन्द्र शर्मा, सुरिन्दर जांगडा, अभिनव जैन, हरिंदर भडाना, रीटा गोंसाई, ललित गोंसाई, संजय महेन्दू, प्रियंका कक्कड, मनु सिंह, रजत जैसवाल, हरदयाल मदान, पूजा वर्मा, ओमप्रकाश, जयदयाल, मंजु गुलाटी, जगदीश भाटिया, के सी शर्मा, मदन थापर, सुनील भडाना, अमित अरोडा सहित अन्य गणमान्य लोगों ने इस हस्ताक्षर अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: