Saturday, November 4, 2017

पृथला विधानसभा के खिलाडियों को आगे बढ़ाना ही मेरी प्राथमिकता - राजेश तेवतिया


फरीदाबाद 4 नवम्बर(abtaknews.com) पृथला विधान सभा के गांव दयालपुर में फुटबाल मैत्री प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें राजेश तेवतिया अलावलपुर एडवोकेट ने बतौर मुख्यअतिथि उद्घाटन किया। उद्घाटन मैंच अटाली व झाडसैंतली के बीच खेला गया जिसमें झाडसैंतली 2 -1 से जीती। 
फुटबाल मैत्री प्रतियोगिता में अटाली फुटबाल क्लब, दयालपुर फुटबाल क्लब और डागर फुटबाल क्लब झाडसैंतली की टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के उपरांत खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए राजेश तेवतिया अलावपुर एडवोकेट ने कहा कि खेल को खेल भावना से खेलें, हार जीत की परवाह किए बिना प्रयास निरंतर रखना चाहिए। श्री तेवतिया ने कहा कि हार हमें आगामी संषर्ष का पाठ पढाती है इसलिए अपने आत्मबल को कमजोर न होनें दें और अपना शतप्रतिशत देने का प्रयास करें। राजेश तेवतिया ने कहा कि पृथला विधानसभा के खिलाडियों को आगे बढ़ाना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी। खिलाडिय़ों के उत्साह वर्धन करते हुए  प्रत्येक टीम को एक एक फुटबाल भेंट की और उन्हें बेहतर खेल खेलने के लिए  प्रेरित किया।
इस अवसर पर दीपक, भगत, विक्की बीसला, सुधीर बीसला, प्रदीप राणा, संजय डागर, हनी डागर, मोहित, कुलदीप, विरेंद्र भाटी, गौरव, प्रवीण मुख्यरूप से मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: