Tuesday, November 28, 2017

दीक्षा पब्लिक स्कूल के विजेताओं को एसीपी राजेश चेची ने किया सम्मानित


 ACP Rajesh Chechey was honored by the winners of the annual sports competition at Diksha Public School

फरीदाबाद 28 नवम्बर(abtaknews.com) दीक्षा पब्लिक स्कूल सेक्टर 91 सेहतपुर में आयोजित तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगता के दूसरे दिन क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में वार्ड पार्षद गीता रैक्सवाल उपस्थित रही। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन ओमप्रकाश रक्षवाल ने दोनो ही अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थित छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए श्री राजेश चेची ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन उन प्रतिभाओं को आगे लाने का अवसर होता है जो कि कुछ कारणों से अपनी प्रतिभा को दिखाने में असमर्थ रहते है इसीलिए इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन समय समय पर होना चाहिए।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि पार्षद गीता रैक्सवाल ने कहा कि दीक्षा पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित यह प्रतियोगिता इन सभी छात्र छात्राओं के लिए मील का पत्थर साबित होंगा क्योकि इन प्रतियोगिताओं में छात्र छात्राओं में छिपी हुई प्रतिभा उभर कर सामने आयेगी और वह इस प्रतिभा के बल पर अपना भविष्य उज्जवल कर सकते है।

इस अवसर पर चेयरमैन ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि स्कूल समय समय पर इस तरह की खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहता है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार शिक्षा व खेलों को जो बढ़ावा दे रही है वह वाकई में प्रशंसा का कार्य है आज हमारे देश, प्रदेश व जिले के खिलाडी विदेशो में भी प्रदेश व जिले का नाम रोशन कर रहे है।

इस मौके पर स्कूल की प्रिसंीपल मिथलेश सोम ने बताया कि आज क्रिकेट प्रतियोगिता में दूसरा सेमेफाइ्रनल खेला गया जिसमें सदभावना जूनियर एवं करमना जुनियर के बीच खेला गया जिसे सदभावना सीनियर की टीम ने 8 विकेटो से मैच जीता। उन्होंने बताया कि सदभावना की और से प्रिंस, प्रियंाशु, गौरव, आनंद, सुमित, कौशल, तूषार, सागर, उज्जवल, अमित व योगेश व अक्षित ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को विजयश्री दिलवाई। उन्होंने बताया कि करमना जुनियर की टीम में उपेन्द्र, गौरव, साकेत, भारत, अनुज, सोनू, नितेश, साहिल, तुषार, विवेक, प्रहलाद ने अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाये।प्रतियोगिता के अंत में सदभावना जुनियर की टीम को श्री राजेश चेची एवं चेयरमैन ओमप्रकाश रक्षवाल ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: