Sunday, November 26, 2017

घर.घर गाय, गावँ.गावँ गौशाला, यही है हमारी निरोगशाला


फरीदाबाद 26 नवम्बर(abtaknews.com)गौशाला से आरोग्य के ध्येय के साथ गौ मानव सेवा ट्रस्ट रजि द्वारा संचालित नंदी ग्राम गौशाला ऊंचा गांव में आज सम्पन्न हुआ। गौ कल्याण यज्ञष्। गौशाला के प्रधान गौसेवक रूपेश यादव ने बताया कि आज के यज्ञ के लिए मुख्य यजमान श्री पंकज अग्रवाल.बृजवासी थे। यज्ञ में वरिष्ठ समाज सेवी राव रामेश्वर सिंह ने जोकि गौशाला प्रबन्धन कमेटी में वरिष्ठ सदस्य हैं ने गौशाला प्रबन्धन की ओर से पंकज अग्रवाल को सपत्नी आज उनके विवाह की वर्षगांठ की शुभकामनां ओर शुभाशीष दिया।

गौशाला में  यज्ञ उपरांत साप्ताहिक आरोग्य शिविर में वैद बालकिशन ठाकुर ने आज विभिन्न रोगों से पीडित 50 रोगियों को अक्यूप्रेसर, गौपैथी ओर आयुर्वेद की पद्दति से चिकित्सा परामर्श ओर दवाएं दी। यज्ञ ओर स्वास्थ्य शिविर में  सुधीर कश्यप, कृष्ण यादव, भोला पहलवान, ईश्वर पहलवान,  सुरेंद्र शेखावत,  सत्यभानकर्दम, लखविंदर बीसला आदि विशेष रूप से सहयोगी रहे।

गौशाला प्रबन्धन ने सभी आगन्तुकों को प्रसाद वितरण किया और 3 दिसम्बर 2017, रविवार को गौशाला प्रांगण में रोटरी क्लब फरीदाबादए भारत विकास परिषद, लिव फॉर नेशन राज सेवा समिति आदि के संयुक्त प्रयासों से आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर  ओर मानव कल्याण यज्ञ  के लिए आमंत्रण दिया। रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि श्री रमेश गुप्ता, हरियाणा प्रान्त अध्यक्ष.विश्व हिंदू परिषद होंगे। रक्तदान ओर गौशाला के लिए सहयोग के लिए अधिकृत नम्बरों पर सम्पर्क करें। 




loading...
SHARE THIS

0 comments: