Wednesday, November 8, 2017

युवा कांग्रेसियों ने नोटबंदी के विरोध में , काले कपड़े पहनकार भाजपा का पुतला फूंका


फरीदाबाद(abtaknews.com)फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला के नेतृत्व में सैकड़ो युवाओं ने काले कपड़े पहनकर आज नोटबंदी के विरोध में जलूस निकाला एवं वर्तमान भाजपा सरकार का पुतला बी.के. चौक पर फूंका। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता राजीव गांधी बिग्रेड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा द्वारा की गयी।  इस मौके पर रिंकू चंदीला व महेन्द्र शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि नोटबंदी ने देश व प्रदेश के लोगो की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि इस नोटबंदी से आमजन पूरी तरह से परेशान है और जनता अब इस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है।

आज देश व प्रदेश के जो हालात है वह किसी से छुपे नहीं है आज प्रदेश की जनता हाहाकार मचा रही है और भाजपा सरकार टैक्सो के बोझ तले जनता का कचूमर निकाल रही है उन्होंने कहा कि नोटबंदी का सबसे अधिक नुकसान आमजन को हुआ है जिसका खामियाजा इस सरकार को आगामी चुनावों में उठाना पडेगा।रिंकु चंदीला व विनय भाटी ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार की नोटबंदी ने जहां हजारो लोगो की जाने ली वही इस सरकार ने कई रोजगारो को पूरी तरह से तबाह कर दिया जिससे बेरोजगारी बढ़ गयी है और प्रदेश में गुण्डाराज हो गया है। बेरोजगार युवक आज दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हो गया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार की सभी नीतियों का विरोध कांग्रेस डट कर कर रही है और करती रहेगी क्योकि कांग्रेस जनता के हित के लिए सबकुछ करने को पूरी तरह से तैयार है।

इस प्रदेश में कुलदीप गूर्जर, कृणाल अधाना, नाजिम आईटीसैल बढख़ल, जिला महासचिव फरीदाबाद विनय भाटी, एनएसयूआई के अध्यक्ष कृष्ण अत्री, कुलदीप गूर्जर, कृणाल, धमेन्द्र गोडारोप, श्रेय शर्मा, इकबाल, गोतम प्रयाग, गौरव,  सीयाराम, बसंत, कृष्ण मोहन, प्रवेश, राशिद, अजीत मिश्रा, आकाश पण्डित, सुनील चौधरी, दीपक अधाना, सुनील मिश्रा, सत्ते नम्बरदार,बसंत, कुलदीप चौधरी, साजिद, नाजिम, सहित सैकडो की तादात में युवाओ ने नगर निगम सभागार से जलूस निकालते हुए बादशाह खान चौक पहुंचे एवं वहां पर भाजपा सरकार का पुतला भी फूंका।


loading...
SHARE THIS

0 comments: