Monday, November 13, 2017

उत्तराखंड राज्य के वार्षिक दिवस पर गढ़वाल सभा द्वारा महिला सम्मान समारोह



फरीदाबाद 13 नवम्बर(abtaknews.com)उत्तराखंड राज्य के वार्षिक दिवस के अवसर पर गढ़वाल सभा द्वारा महिला सम्मान समारोह का आयोजन बी.एन.पब्लिक स्कूल जवाहर कालोनी फरीदाबाद ब्रांच में आयोजित किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में  अनिता भट्ट, रिटायर्ड लेफ्टिेड कर्नल मुख्य रूप से उपस्थित थी। इस अवसर पर गढ़वाल सभा के प्रधान  देव सिंह गुंसाई ने  मुख्य अतिथि अनिता भट्ट को सभा की और से शॉल पहनाकर स्वागत किया एवं महासचिव सुरेन्द्र रावत ने भट्ट को चार धाम का चित्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर अनिता भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड हमारी पहचान है और इसकी संस्कृति एवं परम्परा को देश ही नहीं विदेशो में भी जाना जाता है इसीलिए हम सभी को अपने उत्तराखंड की पहचान को बनाये रखने के लिए संस्कृति एवं परम्परा को जीवित रखना है और समय समय पर समाज के उत्थान में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभानी है। उन्होंने कहा कि वह गढ़वाल सभा रजि का आभार जताती है जिन्होंने इस सभा के माध्यम से समाज को एकजुट किया हुआ है।

समारोह को सम्बोधित करते हुए गढ़वाल सभा के प्रधान देव सिंह गुंसाई ने कहा कि उत्तराखंड के वार्षिक दिवस पर हम सभी को गर्व है क्योकि आज हमारा उत्तराखंड जाने माने प्रदेशो में से जाना जाता है उन्होंने कहा कि वहा का कल्चर, आपसी सौहार्द सहित आपसी भाईचारा हमारी पहचान है और उसी पहचान को हम गढवाल सभा के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने का पूरा पूरा प्रयास कर रहे है जिसमें सभी गढवाल सभा के पदाधिकारी व सदस्य मुख्य भूमिका निभा रहे है।

इस अवसर पर महासचिव  सुरेन्द्र रावत ने कहा कि आज इस कार्यक्रम में हमने उन सभी महिलाओं को सम्मानित किया है जिन्होंने उत्तराखंड का नाम रोशन किया एवं उत्तराखंड की पहचान विभिन्न प्रदेशों व जिलो मे बनाई है। श्री रावत ने कहा कि हम सभी को अपने उत्तराखंड को मिसाल के रूप मे सबके सामने पेश करना चाहिए और उसमे उत्तराखंड समाज के सभी लोगों का महत्वपूर्ण योगदान होना चाहिए।  इस मौके पर गढवाल सभा के समस्त पदाधिकारी, सदस्य एवं स्कूल के अध्यापकों ने भी उपस्थित रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: