Friday, November 3, 2017

फरीदाबाद के सैक्टर 24 की एक कम्पनी में दिनदहाड़े फायरिंग, शहर में दहशत का माहौल



फरीदाबाद(abtaknews.com) बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शुक्रवार को बदमाशों ने शहर से सेक्टर 24 इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस फायरिंग में फैक्ट्री का एक कर्मचारी उस समय बाल बाल बचा जब गोली उसके सामने रखे प्रिंटर में धंस गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है, हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

फरीदाबाद में  बदमाश किस कदर बेखौफ हैं, इसकी बानगी आप भी देखिये कि किस कदर बदमाश  एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार होकर आये और फरीदाबाद के सेक्टर २४ में ३ नंबर प्लॉट पर बनी  हरियाणा स्टील कंपनी में घुस कर 12 फ़ाउंड फायर किये। गनीमत इस बात की रही कि गोली किसी को लगी नहीं। कंपनी के कर्मचारी के मुताबिक बदमाशों की संख्या ६ थी, जिसमे से ४ लोग अंदर आ गए और गोलिया चलाने लगे.  उनके मुताबिक अचानक गोलिया चलने से पूरा स्टाफ हक्का बक्का रह गया, लेकिन कुछ ही सेकेण्ड रुकने के बाद बदमाश वापिस चले गए। कर्मचारियों ने आरोपी बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

उमेश सरपाल - जीएम- हरियाणा स्टील- बदमाश बिना नंबर की गाडी में सवार होकर आये थे और फायरिंग कर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार किया जायेगा।  दिनेश कुमार- एसएचओ - थाना मुजेसर- मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी जल्दी गिरफ्तार किये जायेंगे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: