Monday, November 13, 2017

देवेन्द्र चौधरी ने वार्ड 22 में किया 50 लाख के विकास कार्यो का शुभारंभ



फरीदाबाद 13 नवम्बर(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने वार्ड न0 22 छज्जन नगर कृष्णा कालोनी में गलियों को पक्का करने को लेकर लगभग 38 लाख व 12 लाख की लागत से लगने वाली इंटर लांकिँग टाईलों के कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर उनके साथ पार्षद जितेन्द्र यादव विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि हम लगातार विकास के मार्ग पर तत्पर है और एक समान विकास ही हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों को हर सुख सुविधाएं मिलें यही हमारा उददेश्य है और सदैव रहेगा भी। उन्होंने कहा कि  हरियाणा हो या फरीदाबाद विकास की किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है और जनता को एक समान विकास मिल रहा है जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि इन जिन क्षेत्रों में अच्छा रास्ता हो वह अपने अपन ही विकास का द्वार खोल देते है व पक्के रास्तों से स्थानीय लोगों को भी काफी राहत मिलती है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास को लेकर भारतीय जनता पार्टी चल रही है और सदैव चलती रहेगी।

इस अवसर पर तिलपत के पूर्व सरपंच उमेश शर्मा, नंद किशोर, विनोद गुप्ता, धर्म राव, प्रवीन सिंह, युवा मण्डल अध्रूक्ष राजेश चौधरी, अरूण चौहान, हंसा भाटी, भाई प्रमोद बैसोया, हरीश बैंसला, आलोक मिश्रा, जय प्रकाश पांडे, एस पी सिंह, लखन यादव सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने देवेन्द्र चौधरी का आभार जताया और कहाकि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं देवेन्द्र चौधरी ने इस क्षेत्र को स्वर्ग बना दिया है और यह क्षेत्र सदैव इनका आभारी रहेगा।



loading...
SHARE THIS

0 comments: