Friday, November 3, 2017

फरीदाबाद के एनएच-2 पर स्थित थर्टी सिक्स ट्योटा शोरूम से चोर चोरी करते CCTV में कैद




फरीदाबाद (abtaknews.com) 03 नवंबर,2017 ; नेशनल हाइवें 2 स्थित एक गाड़ी के शोरूम के प्रांगण से दिन दहाड़े एक चोर बड़े ही चतुराई के साथ एक नई फॉर्चूनर गाडी चुरा कर चलता बना। इस गाडी को गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड भी नहीं रोक पाई और उसे जाने दिया। यह सारा वाक़्या सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई। अब सेक्टर -31 थाना पुलिस ने चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं। 

फरीदाबाद नेशनल हाइवे 2  स्थित थर्टी सिक्स ट्योटा शोरूम के प्रांगण में खड़ी गाड़ियों के बीच एक शख्स सर पर टोपी पहने हुए फोन  पर बात करते हुए आता सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में साफ़ दिखाई दे रहा हैं और  इधर -उधर घूमते और अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा हैं कि ताकि वहां के स्टाफों को लगे की किसी गाडी का मालिक हैं और उसने उसी स्टाईल में  ही गाडी चोरी की । पुलिस की मानें तो जिस समय वह शख्स फॉर्चूनर गाडी जिसकी कीमत करीब 32  लाख रूपए हैं उस वक़्त दिन के एक बजे रहे थे  और एक बज कर 6 मिनट पर वहां पर खड़ी सफ़ेद रंग की फॉर्चूनर गाडी को पहले पीछे करता हैं के बाद सीधा गेट पर लेकर चला जाता हैं और वहां पर उपस्थित सुरक्षा गार्डों को चकमा देकर चलता बनता हैं। 

सेक्टर -31 थाना एसएचओ जय किशन ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं और घटना वाले दिन के घटना के वक़्त मोबाइल डिटेल निकलवा रहे हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि यह घटना बीते 26 अक्टूबर की हैं जबकि यह गाडी बिल्कुल नई हैं और पहली दफा उनके यहां सर्विस के लिए आई हुई थी। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: