Friday, October 27, 2017

पंचनद सेना ने फरीदाबाद के कोच एवं पहलवानों को किया सम्मानित

wrestler-being-welcome-by-panchnad-sena-faridabad

फरीदाबाद 26 अक्तूबर(abtaknews.com)भारतीय पंचनद सेना फरीदाबाद ने सेक्टर 12 खेल परिसर में रविन्द्र पहलवान सीनियर वर्ग व आकाश पहलवान ने अंडर 17 वर्ग मेवात हरियाणा खेल महाकुंभ में कांस्य पदक जीतने पर उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से भारत केसरी कैप्टन नेत्रपाल पहलवान, अजय सोनी, गोल्डी बरेजा उपस्थित थे।

इस अवसर पर पंचनद सेना ने कोच विचित्र दहिया, बबलेश त्रिपाठी, संजय सिदमार, जे जे बैनजी का भी आभार जताया जिनके नेतृत्व में पहलवान कुश्ती प्रतियोगिताओ में इस तरह का प्रदर्शन कर फरीदाबाद का नाम रोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर पंचनद सेना के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान) ने कहा कि इन दोनो ही खिलाडिय़ों ने कुश्ती के प्रति युवाओं में एक नया जोश पैदा किया है। उन्होंने कहा कि पहलवानी कुछ समय से लुप्त होती जा रही थी परंतु गीता फौगाट जैसी खिलाडियों ने एक बार फिर कुश्ती व पहलवानी का शौक युवाओ में डाला है उसी तरह इन युवाओ ने भी कुश्ती में मैडल जीत कर हमारे फरीदाबाद का नाम रोशन किया है जिसके लिए पंचनद सेना इनको मुबारकबाद देती है।

इस मौके भारत केसरी कैप्टन नेत्रपाल पहलवान, अजय सोनी, गोल्डी बरेजा ने भी अपने अपने सम्बोधन में कहा कि पहलवानी का शौक रखने वाले युवा कभी भी अस्वस्थ नहीं होते क्योकि उनको पहलवानी के दौरान वह सभी बाते सीखाई जाती है जो कि उनके स्वास्थ्य के प्रति लाभदायक हो इसीलिए प्रत्येक युवा को पहलवानी अवश्य ही करनी चाहिए।


loading...
SHARE THIS

0 comments: