Monday, October 2, 2017

वार्ड 24 में पार्षद सोमलता भड़ाना ने चलाया स्वच्छता अभियान


ward- no-24-somlata-bhadana

फरीदाबाद 02 अक्तूबर(abtaknews.com ) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिवस के अवसर पर नगर निगम वार्ड 24 में पार्षद सोमलता भडाना के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया गया। इस मौके पर वार्ड वासियों ने स्वयं सोमलता भडाना के साथ झाडू लगाकर एवं गंदगी को उठाकर स्वच्छता के लिए लोगों केा जागृत किया।
ward- no-24-somlata-bhadana

इस अवसर पर पार्षद सोमलता भडाना ने कहा कि स्वच्छता अभियान भारत के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की एक अच्छी पहल है और यह स्वच्छता अभियान 17 सितम्बर से आरंभ किया गया था जो आज 2 अक्तूबर को समाप्त किया गया। उन्होने कहा कि इस स्वच्छता अभियान को लेकर पूरा ही देश एकजुट हुआ है और फरीदाबाद जिला भी इससे अछूता नहीं रहा। उन्होंने कहा कि वार्ड 24 में सफाई अभियान के तहत हमने काफी सफाई की जिसमें वार्ड वासियों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

सोमलता भडाना ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मेादी, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के नेतृतव में देश व प्रदेश उन्नति की और बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को एक अलग पहचान दिलवाने में माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कोई कोर कसर नहंीं छोड़ रखी है। आज फरीदाबाद सहित हरियाणा भी  बुलंदियों केा छू रहा है। इसीलिए मैं वार्ड 24 की और से समस्त वार्ड वासियों की तरफ से माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताती हूं जिन्होंने इस वार्ड के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड रखी है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: