Thursday, October 5, 2017

बुजर्ग को सड़क पार कराने के बहाने युवकों ने लूटे 70 हजार, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात




two-youth-loot-with-sr-citizen-in-nit-faridabad



फरीदाबाद(abtaknews.com) 05अक्टूबर,2017 ; दो - नंबर मार्केट में दिनदहाड़े दो युवक एक बजुर्ग की जेब में रखे सत्तर हज़ार रूपए निकाल कर बाइक पर फरार हो गए । घटना 30 अक्टूबर वाले दिन दोपहर एक बजे की है जब यह बजुर्ग शिवालय मंदिर में माथा टेक कर बाहर निकला तो एक युवक उनके पास आया ओर पांव हाथ लगा कर पांच सौ रुपये खुले देने की रिक्वेस्ट करने लगा । जब बजुर्ग ने कहा की उसके पास बड़े नोट है इसलिये वह खुले नही कर पायेगा लेकिन इसी बीच युवक का दूसरा साथी वहा आ जाता है और वह बजुर्ग को बातो में उलझा देते है और इसी दौरान ही वह उसकी जेब में रखे सत्तर हजार रूपए निकाल कर फरार हो जाते है । मंदिर के बाहर लगे कैमरों में यह घटना कैद हो गयी । फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज कर युवको की तलाश शुरू कर दी है।   

सीसीटीवी में दिखाई देने वाला दृश्य एनआईटी फरीदाबाद के दो - नंबर मार्किट का है जहाँ दो युवको ने एक बुजुर्ग की जेब से बड़ी ही सफाई के साथ सत्तर हजार रूपये निकाल लिए और फरार हो गए. फुटेज में मंदिर से निकलता दिखाई दे रहा यह बुजुर्ग मदन लाल कालरा है जो जैसे ही मंदिर से बाहर निकला तो उसी दौरान एक युवक उनके पास आया और बुजुर्ग के पाँव छूने लगा. इससे पहले की बुजुर्ग कुछ समझ पाता उस युवक ने उनसे पांच सौ रूपये का नोट छुट्टा करने की रिक्वेस्ट की इस पर बुजुर्ग ने कहा की उसके पास बड़े नोट है इसलिए वह छुट्टे नहीं कर पायेगा। इसी दौरान नीली कमीज में एक दुसरा युवक भी वहां आ जाता है और दोनों बुजुर्ग को बातों में उलझा लेते है और इसी दौरान ही बुजुर्ग की जेब पर हाथ साफ़ कर दिया जाता है. बुजुर्ग ने बताया की उसके पास दो - दो हजार के 35 नोट थे जिसे उसे एक ज्वेलर को पेमेंट करनी थी. उसने बताया की जब उसने कहा की उसके पास छुट्टे नहीं है तो उसका एक दुसरा साथी भी आ गया और उसे बातो में उलझा लिया। यही नहीं उनमे से एक युवक बुजुर्ग की पॉकेट मारने के बाद उसे रोड भी पार करवाता हुआ नज़र आ रहा है. इसके बाद जैसे ही बुजुर्ग ने अपनी जेब में हाथ डाला तो उसमे पैसे ना पाकर वह उनकी और दौड़ा लेकिन तब तक दोनों युवक बाइक पर बैठकर फरार हो गए थे. बुजुर्ग ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और युवको को पकड़ने की मांग की. 


मामले के जांच अधिकारी ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें इस मामले की जैसे ही सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गए थे  और मंदिर में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर युवको की तलाश की जा रही है. जांच अधिकारी का कहना था की जल्दी ही इन युवको को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: