Sunday, October 22, 2017

अमीपुर में भारतीय किसान यूनियन ने चलाया सफाई अभियान : दिनेश भाटी


clean-drive-by-bhartiya-kisan-union-at-amipur-greater-faridabad

फरीदाबाद 22 अक्तूबर(abtaknews.com)भारतीय किसान यूनियन (भानू) के द्वारा गांव अमीपुर के विभिन्न कालोनियों व क्षेत्रों में प्रदेश महासचिव दिनेश भाटी के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया। इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणो को सम्बोधित करते हुए दिनेश भाटी ने कहा कि यह सफाई अभियान भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा एक ही उदेदश्य है कि हम प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलायी जा रही सभी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाये एवं उनसे लोगों को भी अवगत कराये।

दिनेश भाटी ने कहा कि  इस सफाई अभियान का मुख्य उददेश्य स्वस्थ रहना है क्योकि जब तक हम सफाई नहीं रखेंगे गंदगी हमारे आसपास रहेगी और हम बीमारियों के प्रकोप से बच नहीं पायेंगे। उन्होंने कहा कि इस अभियान में क्षेत्र के युवाओं सहित यूनियन के पदाधिकारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और सभी ने स्वयं झाडू लगाकर सफाई की। उन्होंने ग्रामीणों से अपील भी कि वह सफाई पर विशेष ध्यान दे और गंदगी को एक जगह एकत्रित करे ताकि उस गंदगी को सफाई कर्मी उठा कर एक निश्चित जगह पर डाल सके और हम सभी गंदगी से होने वाली बीमारियों से बच सके। श्री भाटी ने कहाकि यूनियन हर सप्ताह इस तरह सफाई अभियान चलाकर लोगों केा जागरूक करेगी।

इस मौके पर गाँव अमिपुर में युवाओं नें चलाया सफ़ाई अभियान  दिनेश भाटी, ईश्वर चौधरी,अवतार भाटी,राजेश वक़ील,अजब भाटी,मनीश भाटी, टिंंकू भाटी,टीटू भाटी,हेमराज,सोनु भाटी,वेदपाल सरपंच, सुधीर फ़ौजी, गिरिश, मोनु बैसला,विरेंदृ भाटी,रोिहत नागर,रोहित भडाना,संिदप, रिंकु भाटी, माविश,अजय भाटि, सतीश भडाना,सुरेंद, संदीप धौडे, भगतजीत नवीन पडिंत, रोहन भाटी समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: