Tuesday, October 3, 2017

मैगपाई के सामने हाईवे पर बस का टायर फटने से डिवाइडर पर चढ़ी बस, बड़ा हादसा टला


bus-turn-on-divider-at-national-highway-near-magpie-tourist-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) 03 अक्टूबर,2017 ; नेशनल हाइवें -2 पर आज दिल्ली की तरफ से आ रहीं एक निजी बस का  मैगपाई होटल के समीप अगला टायर फटने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया और बस डिवाईडर पर चढ़ गई। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि बस में सवार 35 लोग बाल -बाल बच गए। घटना के बाद बस चालक को पकड़ कर लोगों ने पिटाई कर दी और उसके जेब से पर्स व मोबाइल फोन छीन कर चलते बने। इस घटना में गनीमत यह रही कि बस में सवार सभी के सभी 35 लोग बाल -बाल बच गए ।
bus-turn-on-divider-at-national-highway-near-magpie-tourist-faridabad

बस चालक मनोज का कहना हैं कि बदरपुर बॉर्डर से आज सुबह 8 बजे अपनी बस में 35 लोगों को बिठा कर पृथला गांव स्थित एक कंपनी में छोड़ने हेतु लेकर चले थे जैसे ही वह मैगपाई होटल के समीप पहुंचा तो उसकी बस का  एक अगला टायर ब्लास्ट हो गया। इस दौरान बस का स्टेरिंग जाम हो गया तभी उसने  ब्रेक लगा दी। वावजूद इसके उसका बस डिवाईडर पर चढ़ गया। उसका कहना हैं कि उस वक़्त उसकी बस में तक़रीबन 35 लोग थे। सभी के सभी कम्पनी के स्टाफ लोग थे। इस घटना में बस का अगला हिस्सा बिल्कुल  क्षति ग्रस्त हो गया। उसका कहना हैं कि बस जैसे ही रुकी  वह वहां से लोगों के कहर हेतु भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी और उसके जेब से उसका पर्स निकाल लिया जिसमें नगदी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ आदि  कागजात थे। इस घटना के बाद नेशनल हाइवें 2 के सर्विस रोड पर तगड़ा जाम लगा गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत ट्रैफिक पुलिस के एसएचओ हेमंत कुमार अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और सबसे पहले उन्होनें लगी हुई जाम को चालू करवाया और क्रेन बुलवा कर बीच से सड़क से बस को हटवाया। उनका कहना हैं कि इस घटना में गनीमत यह रही कि बस में सवार सभी के सभी 35 लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं और हादसा बड़ा हैं इस वजह से और गाड़ियां इस बस की चपेट में आ सकती थी  किन्तु बचाव हो गया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: