Sunday, October 8, 2017

संतोष यादव के वर्षो पुरानी छठ घाट की मांग पूरी,विधायक नगेन्द्र भडाना ने किया शुभारंभ


फरीदाबाद 8 अक्तूबर(abtaknews.com )एनआईटी विधानसभा क्षेत्र स्थित नंगला रोड वार्ड 6 एनआईटी 86 में विधायक श्री नागेंदर भडाना ने छठ घाट का उद्घाटन किया। इस छठ घाट के लिए पिछले कई वर्षों से युवा समाजसेवी संतोष यादव सरकार मांग कर रहे थे। इस अवसर पर नगेन्द्र भडाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा मेरा परिवार है और परिवार के हर सुख दुख का ध्यान रखना मेरा कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों  की हर समस्या का समाधान करना मेरी प्राथमिकता है ओर सदैव रहेगी इसका मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं।

इस मौके पर समाजसेवी संतोष यादव ने कहा की इस छठ घाट पर पिछले कई वर्षों से छठ पूजा समाज कल्याण समिति पूजा का आयोजन कर रही थी लेकिन अभी तक पक्का छठ घाट नहीं बनाया गया था जिसकी मांग हमने विधायक नगेन्द्र भडाना से की थी जिसे आज उन्होंने पूरा भी कर दिया है जिसके लिए मैं पूर्वांचल वासियो की और से उनका आभार जताता हूं। इस मौके पर संतोष यादव ने विधायक के समक्ष क्षेत्र की मीठे पानी,सीवर,सफाई,पार्क के निर्माण और अन्य कार्य को पूरा कराने एवं नंगला रोड पर हो रहे जलभराव की समस्या से भी अवगत कराया और इस समस्या के समधान की मांग की। जिसे विधायक ने तुंरत मानते हुए जल्द ही इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

संतोष यादव ने कहा कि इस  पक्के छठ घाट की देखरेख छठ पूजा समाज कल्याण समिति संस्था को सौपी जाये ताकि वह इसकी देखरेख सही तरीके से कर सके । इस मौके पर वार्ड 6 पार्षद सुरेंदर  अग्रवाल भी मौजूद थे। इस मौके पर विधायक नगेंदर भडाना ने कहा की नगर निगम मैं पैसा न होने की वजह से कोई भी विकास कार्य पार्षदों का नहीं रोका जायेगा और किसी कालोनी को विकास कार्य के बिना अधूरा नहीं छोडा जायेगा।आज जो भी विकास कार्य हो रहे है वो माननीय मुख्यमंत्री  हरियाणा और केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा दिए गये फंड से हो रहे है ।

इस मौके पर प्रधान गनेसी रॉय, आनंद, राजेन्द्र, ससिकांत, मुन्ना लल्लन,अशोक, उमेश, वीरबहादुर,यसवंत मौर्य,भारत मिश्रा, टिंकू, अजय, संतोष जैस्वाल,जगदीश नेताजी,गुड्डी भगेल, कविता, बबिता, उषा, सुसीला,प्रदीप, प्रमोद यादव,शिव सिंह सहित सैकडो पूर्वाचंल निवासी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: