Sunday, October 8, 2017

कुश्ती पदक विजेताओं का फरीदाबाद में हुआ भव्य स्वागत


फरीदाबाद 8 अक्तूबर(abtaknews.com ) हिसार में 5, 6, 7 अक्तूबर को आयोजित  राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में फरीदाबाद के तीन बच्चो ने विभिन्न पदकों पर कब्जा जमा कर फरीदाबाद का नाम रोशन किया। इन बच्चों के स्वागत के लिए एक समारोह का आयोजन सैक्टर 12 स्थित खेल परिसर में किया गया। जिसमें मुख्य रूप से  कोच विचित्र दहिया, भारत केसरी कैप्टन नेत्रपाल पहलवान, अर्जुन अवार्डी जगरूप सिंह राठी, कृष्ण लाल खलीफा, आदेश डीपी, विष्णू सूद, भारतीय पंचनद सेना के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव स. कुलदीप सिंह, साहनी सहित रविन्द्र पहलवान, संदीप वशिष्ठ सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर नेत्रपाल पहलवान, जगरूप सिंह राठी, टोनी पहलवान व कुलदीप साहनी ने संयुक्त रूप से कहा कि इन बच्चो ने फरीदाबाद सहित अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि कुश्ती एक ऐसा खेल है जिसमें ताकत के साथ साथ दिमाग की भी जरूरत होती है और ऐसे में इन बच्चो ने जो पदक हासिल किये है वह वाकई में प्रशंसा के योग्य है। उन्होंने इस अवसर पर इन बच्चो के कोच को भी मुबारकबाद दी और कहा कि उनका सहयोग सदैव उनके साथ रहेगा।

इस मौके पर कोच विचित्र दहिया ने बताया कि हर्ष दलाल ने अण्डर 11 में गोल्ड मैडल, योगराज ने अण्डर 11 में कांस्य पदक एवं अण्डर 14 में नैन्सी वशिष्ठ ने सिल्वर मैडल पर कब्जा जमाया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में फरीदाबाद सहित अन्य जिलो के बच्चो ने भी भाग लिया और फरीदाबाद के बच्चो ने अच्छा खेल प्रदर्शन कर इन पदको पर कब्जा जमाया। श्री दहिया ने बताया कि आगामी दिनो में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में नैन्सी वशिष्ठ व हर्ष दलाल का चयन हो चुका है जो जल्द ही प्रतियोगिता में हिस्सा लेने रवाना होगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: