Saturday, October 14, 2017

बल्लभगढ़ पुल के शुभारंभ पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार; दीपक चौधरी



फरीदाबाद 14 अक्तूबर,2017(abtaknews.com)फरीदाबाद नगर निगम वार्ड 37 के पार्षद दीपक चौधरी ने बल्लभगढ़ में गुडगांवा नहर से अनाज मंण्डी तक के पुल के उपरगामी पुल के शुभारंभ पर केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताते हुए कहा कि गूर्जर से जब जब उन्होंने मांग रखी है उस मांग को प्राथमिकता से लेते हुए उन्होंने पूरा किया है जिसके लिए बल्लभगढ़ क्षेत्र की जनता की तरफ से श्री गूर्जर का आभार जताते हैं।

दीपक चौधरी ने कहा कि इस पुल के शुभारंभ के बाद दिल्ली से आगरा तक जाने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी साथ ही बदरपुर से बल्लभगढ तक का सफर मात्र 10 मिनट में ही पूरा हो जायेगा जिससे लोगो के समय की बचत होगी एवं उनका सफर भी आराम से कटेगा। उन्होंने कहा कि इस मांग को उन्होंने 2 जलाई 2014 को को रखी थी और यह मांग 3 जुलाई 2017 के फरीदाबाद के सभी समाचार पत्रो में भी प्रकाशित हुई थी। उन्होंने कहा कि इस मांग को उन्होंने बल्लभगढ़ के निवासियों के बेहतर भविष्य को देखकर की थी जिसे आज केन्द्रीय राज्यमंत्री ने पूरा किया है।

उन्होंने कहा कि इस पुल के बनने से बल्लभगढ क्षेत्र के निवासियों को भी काफी लाभ मिलेगा उन्हें जहां यातायात जाम की स्थिति से छुटकारा मिलेगा वही बल्लभगढ के व्यापारियों को व्यापार में भी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज तक बल्लभगढ में व्यापारियों को व्यापार करने में काफी परेशानी भी होती थी क्योकि ज्यादातर लोग जाम की वजह से यहां नहीं आते थे परंतु इस पुल के बन जाने से अब जाम की स्थिति से निजात मिलेगी और सभी को लाभ होगा।

दीपक चौधरी ने कहा कि पिछली सरकारो ने बल्लभगढ की इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया था लेकिन जब कृष्णपाल गूर्जर  केन्द्रीय मंत्री बने तो उन्होंने उस समय इस मांग को श्री गूर्जर के समक्ष रखा था एवं उन्हें ज्ञापन भी सौंपा था। इ तब स्वयं केद्रीय मंत्री ने इस जगह का दौरा कर इस पुल को बनवाने का आश्वासन दिया था और आज वह मांग पूरी करते हुए श्री गूर्जर ने बल्लभगढ क्षेत्र की जनता को दीवाली का तोहफा दिया है जिसे बल्लभगढ क्षेत्र की जनता कभी भूल नहीं पायेगी।

इस शुभारंभ अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक प. मूलचंद शर्मा,  श्रीमती सीमा त्रिखा, नगेन्द्र भडाना, चेयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया, अजय गौड, महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, उपमहापौर मनमोहन गर्ग सहित अन्य गणमान्य लोग एवं भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: