Tuesday, October 10, 2017

पल्ला पुल के आंदोलनकारी बाबा रामकेवल को पुलिस वालों द्वारा नजरबंद करने वाला वीडियो हुआ वायरल


video

फरीदाबाद(abtaknews.com) पल्ला पुल निर्माण के लिये 2013 में दो बार अनशन कर चुके बाबा रामकेवल को पुल्ला पुल उद्घाटन के समय रखा गया नजरबंद,, कुछ ऐस ही वीडियो इन दिनों फरीदाबाद में वायरल हो रहा है जिसमें बाबा सिविल वर्दी में बैठे पुलिस कर्मियों के साथ अपनी कुटिया पर नजर आ रहे हैं, इस विडियो के बारे में बाबा से बात की गई तो उन्होनें कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके द्वारा उठाये गये मुद्दा अंजाम तक पहुंचा जिसके लिये वह सीएम का धन्यवाद करते हैं मगर ये भी सच है कि उन्हें उद्घाटन के समय कुछ पुलिस कर्मियों ने आकर उन्हीं की कुटिया में कैद कर लिया और उद्घाटन के बाद ही छोडा गया। 

एक तरफ भारी भीड वाली जनसभा में भाजपा सरकार के नारे लग रहे थे तो दूसरी ओर अनशनकारी बाबा रामकेवल नेताजी द्वेषभरी राजनीति का शिकार हो रहे थे, जिस पुल के निर्माण के लिये बाबा ने दो बार 10 - 10 दिनों अन्न छोडकर अनशन किया और सरकार को पल्ला पुल निर्माण के लिये मजबूर किया उसी पुल के उद्घाटन के समय बाबा को पुलिस कर्मियों ने पुल तक नहीं पहुंचने दिया। ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में जानते हैं। 

क्या कहते हैं बाबा रामकेवल  -- बाबा से पूछने पर उन्होंने ने बताया अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि पल्ला पुल निर्माण के दिन वो सुबह से ही खुश थे क्योंकि उनके द्वारा किये गये आंदोलन का परिणाम चार साल उन्हें देखने को मिल रहा है, वो भी इस खुशी में शरीक होना चाहते थे मगर करीब 3 बजे कुछ पुलिस कर्मियों ने उनकी कुटिया पर दस्तक दी और उन्हें पकड कर बिठा लिया कहीं आने और जाने की भी इजाजत नहीं दी। ऐसा क्यों किया और किसने करवाया उसके बारे में बाबा ने कुछ न कहते हुए कहा कि वो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: