Saturday, October 21, 2017

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने स्लम क्षेत्र में मनाया भईया दूज, दिए उपहार



फरीदाबाद (abtaknews.com): जहाँ आज देशभर में बहने अपने भाईयो को भईया दूज के त्यौहार पर तिलक लगाकर भईया दूज का त्यौहार मना रही है वहीँ हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने स्लम क्षेत्र की कृष्णा कालोनी की सैकड़ो बहनो से तिलक लगवाया और बहनो को उपहार में साड़ियाँ वितरित की. इतना ही नहीं मंत्री विपुल गोयल ने बहनो को इलाके की मूलभूत सुविधाओं के लिए करोडो रूपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का मौखिक रूप से शुभारम्भ करने की बात भी कही - जिसका काम एक - दो दिन में शुरू हो जाएगा।  वहीँ केबिनेट मंत्री विपुल गोयल द्वारा भाई दूज का त्यौहार मनाने और उनकी हर समस्या दूर करने का वायदा करने पर स्लम क्षेत्र की बहनो ने मंत्री विपुल गोयल की भूरी - भूरी प्रशंसा की और कहा उनके भाई विपुल गोयल आगे बढे उनकी बहने उनके साथ है. 

फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र की कृष्णा कालोनी में केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने हर बार की तरह स्लम क्षेत्र की बहनो के साथ भईया दूज का त्यौहार मनाया। इस मौके मंत्री विपुल गोयल का कालोनी वासियों द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया।  सैड़कों बहनो ने केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के माथे पर तिलक किया और उनका मुँह मीठा करके उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआएँ मांगी। वहीँ मंत्री विपुल गोयल ने भी अपनी बहनो को खाली हाथ नहीं जाने दिया और सभी को एक - एक करके साड़ियाँ  वितरित की. वहीँ इलाके की समस्याओ के बारे में उन्होंने मंच से ही करोडो रुपए के विकास कार्यो की घोषणा तक करके स्लम क्षेत्र की बहनो को भाई दूज के त्यौहार पर करोडो का तोहफा दिया। कार्यक्रम के अंत में जाते जाते केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सबसे पहले देश और प्रदेश वासियो को भईया दूज की शुभकामनाये देते हुए कहा की उन्होंने आज हर साल की तरह अपनी बहनो के साथ भईया दूज का त्यौहार मनाया है. उन्होंने कहा की यह बहने स्लम क्षेत्र की नहीं बल्कि उनके परिवार का ही सदस्य है और वह इन बहनो के साथ तबसे हर त्यौहार मनाते आ रहे जब वह विधायक भी नहीं थे और आगे भी वह इन बहनो के साथ हर त्यौहार मनाने के लिए यहाँ आते रहेंगे।  उन्होंने बताया की इस क्षेत्र की जायदातर समस्याओ के टेंडर हो चुके है वहीं उन्होंने आज मौखिक रूप से करोडो रूपये की लागत से होने वाले विकास कार्यो की भी घोषणा की है जिसमे पीने के मीठे पानी ,  सीवरेज लाइन आदि शामिल है जिनका काम कल से ही शुरू हो जाएगा। 

कृष्णा कालोनी की सुनीता और गंगाजली ने बताया की आज उन्होंने मंत्री एवं विधायक विपुल गोयल को तिलक लगाकर उनके लिए ढेर सारी  दुआए मांगी है वहीँ मंत्री गोयल ने भी उन्हें उपहार ही नहीं दिए बल्कि उनके क्षेत्र की हर समस्या को लेकर पूरा करने के लिए कई करोड की घोषणा की सौगात भी दी है।  उनके इलाके में गन्दी पानी की निकासी , पीने के मीठे पानी के लिए बूस्टर , रहने के लिए मकान आदि तोहफे दिए है जिसके लिए उनका लाख लाख धन्यवाद करते है और पहले भी विधायक थे जो कभी हमारे इलाके में झांकते भी नहीं थें वहीँ विपुल गोयल उनके साथ हर त्यौहार मनाते है और उनकी हर समस्या को दूर करते है उन्होंने अंत में कहा की विपुल गोयल ऐसे ही आगे बढे उनकी बहने उनके साथ है।  



loading...
SHARE THIS

0 comments: